NZ VS PAK

पाकिस्तान ने टी-ट्वेंटी विश्व कप के फाइनल में जगह बना ली है. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट पा लिया है. पाकिस्तान के इस जीत पर पाकिस्तानी फैंस और पूर्व क्रिकेटर बहुत ही प्रसन्न हैं. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस और वर्तमान क्रिकेटर शोएब मलिक के एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

टीवी शो के दौरान किया डांस

पाकिस्तान में एक टीवी शो इस समय काफी चर्चित है. इस शो में पाकिस्तान के चार दिग्गज क्रिकेटर बैठते हैं और क्रिकेट से संबंधित बातचीत करते हैं. इसमे पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम, वकार यूनिस, बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक और इस समय टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी शोएब मलिक आते हैं.

जब सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकटों से हरा दिया तो वकार यूनिस और शोएब मलिक ने जोरदार भांगड़ा कर डाला. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये है वो वीडियो

ALSO READ: बहुत हुई मनमानी कप्तान रोहित शर्मा और क्रिकेट मैंनेजमेट को इस हार से संभल जाना चाहिए

पाकिस्तान की जीत में बाबर-रिज़वान चमके

न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज की. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को टार्गेट दिया 153 रनों का. जवाब में पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर ही प्राप्त कर लिया. पाकिस्तान के तरफ से सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान और बाबर आजम के बीच शतकीय साझेदारी हुई.

यह टूर्नामेंट का पहला मौका था जब पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज ने टीम के लिए 50 से अधिक रन जोड़ा. विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने 43 गेंदो में 5 चौको की मदद से 57 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान बाबर आज़म ने 42 गेंदो में 7 चौको की मदद से 53 रनों की पारी खेली. दोनों बल्लेबाजों का यह टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक था और वह भी महत्वपूर्ण मैच में आया.

इस मैच से पहले बाबर का टोटल रन 39 था, लेकिन इस पारी से लग रहा है कि वह धीरे-धीरे फाॅर्म में आ रहे हैं. पाकिस्तान और दूसरे सेमीफाइनल के विनर से फाइनल 13 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा.

ALSO READ: REPORTS: महिला के साथ रेप के बाद दनुष्का गुणथिलका ने गला दबाकर मारने की किया था कोशिस