Placeholder canvas

शत्रुघ्न सिन्हा की बहुरानी तरुणा की हॉटनेस और बोल्डनेस के आगे दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी पड़ी फीकी

by Avantika

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और वह अपनी बेटी की वजह से बहुत सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी बेटी नही बल्कि बहु की वजह से चर्चा में हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा है।

सोनाक्षी के बाद अब शत्रुघ्न ने अपनी बहू की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी कॉफी हॉट और बोल्ड हैं, लेकिन उनकी बहु इन दिनों सोनाक्षी को टक्कर दे रहीं हैं।

दबंग गर्ल को भाभी ने दिया टक्कर

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा को इन दिनों उनकी भाभी तरुणा सिन्हा  जबरदस्त टक्कर दे रही है। दबंग गर्ल की भाभी बहुत खूबसूरत हैं। वह अपनी खूबसूरत से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा की बहू हैं बेहद बोल्ड

SHATRUGHAN SINHA BAHURANI TARUNA

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्में मारधाड़ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होती हैं। एक्टर की बहु का नाम तरुणा सिन्हा है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा अब फिल्मों के बाद अपने एक्टिंग का दमखम दिखाने के बाद वह वेब सीरीज से डेब्यू करने वाली हैं। सोनाक्षी जल्द ही वेब सीरीज दहाड़  में  नजर आएंगी। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ALSO READ: आलिया भट्ट ने खोला बेडरूम का निजी राज, कहा रणबीर के साथ इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा…

शत्रुघ्न सिन्हा का लव अफेयर काफी चर्चा में रहा

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर खूब सुर्खियों में था। लेकिन  इनका  प्यार परवान तो चढ़ा, लेकिन मंजिल नहीं मिल पाया।  खबरों कि ममाने तो फिल्म ‘हथकड़ी’ में काम करने के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के बीच दूरियां बढ़ने लगीं।

फिल्म हथकड़ी में रीना रॉय के अलावा पूनम भी लीड रोल में थीं। जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा रीना से अधिक पूनम को तवज्जो देने लगे थे। जब रीना को इस बात का अहसाह हुआ कि शत्रुघ्न पूनम की तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं, तो उन्होंने  उनसे दूरी बना ली और उन्हें  दूर रहने की वार्निंग भी दी।

ALSO READ: KL Rahul-Athiya Wedding: किसी ने दी ऑडी कार तो किसी ने दिया BMW तो किसी ने डायमंड की ब्रेसलेट, विराट कोहली और सलमान खान ने दिया केएल राहुल और आथिया शेट्टी को सबसे महंगा गिफ्ट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00