SACHIN SARA AND SHUBMAN GILL

जब से इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) में न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक मारा। तब से वह काफी सुर्खियों में हैं। 149 गेंदों में उन्होंने 208 रन की पारी खेल  हीरो बन गए। दोहरा शतक मारने के बाद उन्हें क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गजों ने ट्वीटर पर बधाई दी, जिसमें एक ट्वीट सचिन तेंदुलकर ने किया। हालांकि सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट को फेक बताया जा रहा है। इन दिनों शुभमन गिल खूब चर्चा में हैं।

सचिन तेंदुलकर उनकी बेटी सारा के साथ पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें कैप्शन में लिखा था कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की सगाई की घोषणा की गई है। हालांकि अभी तक इस पोस्ट की पुष्टि नहीं हो सकी और उसका फेक बताया गया है।

सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा शुभमन गिल का नाम

बता दें कि सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन गिल का नाम जुड़ रहा है। खबरे कि माने तो दोंनो एक दूसरे को डेट कर रहें हैं और इनको साथ में कई जगह स्पॉट भा किया गया है। वहीं इंडियन टीम के ओपनर शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी से खूब प्रभावित किया है।

उन्होंने पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में दोहरा शतक जड़ा था। वह  वनडे मैच में  दोहरा शतक बनाने वाले पांचवे भारतीय बल्लेबाज बने।

इनसे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, रोहित शर्मा और ईशान किशन दोहरा शतक लगा चुके हैं। वहीं कमेन्ट्री के दौरान सुनील गावस्कर टीम इंडिया के युवा ओपनर शुभमन गिल की तारीफ करते सुने जाते हैं।

ALSO READ-“उसे खेलने का पूरा हक था….”पहले टी20 में मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या पर भड़के फैंस, कहा इस खिलाड़ी को देना था मौका

सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल को दिया यह नाम

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान सुनील गावस्कर ने क्रिकेटर शुभमन गिल को  निकनेम दिया। सुनील गावस्कर ने कमेन्ट्री के दौरान शुभमन गिल को ‘स्मूथ गिल’ (Smoothman Gill) का नाम दिया।

शुभमन गिल के दोहरे शतक जड़ने के बाद से हर तऱप उनका ही चर्रचा हो रही है। वहीं सारा तेंदुलकर के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

ALSO READ-सरफराज खान ने बताया क्यों अर्जुन तेंदुलकर नहीं बन सके उनके जीतना सफल क्रिकेटर

Published on January 28, 2023 3:19 pm