Placeholder canvas

IPL 2024: “मुझे लगा कि……” गुजरात टाइटंस को रोमांचक मैच में जीत दिलाने के बाद Shashank Singh ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

by RAHUL MISHRA
Shashank Singh post match

Shashank Singh: कल रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का आमना-सामना हुआ. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए.

इस दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) के बल्ले से 89 रनों की तूफानी पारी निकली, हालांकि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की बल्लेबाजी के अपेक्षा गेंदबाजी बेहद कमजोर रही. इसी वजह से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को पंजाब किंग्स के सामने 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

Shashank Singh की बदौलत जीती Punjab Kings

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सिर्फ 1 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद सैम करन और सिकंदर रजा भी कुछ खास नहीं कर सके. हालांकि इसके बाद आने वाले बल्लेबाज शशांक सिंह (Shashank Singh) ने पूरा मैच ही बदलकर रख दिया.

शशांक सिंह (Shashank Singh) ने 29 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रनों की तूफानी पारी खेली. शशांक सिंह के अलावा आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई. आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 31 रनों की तूफानी पारी खेल पंजाब किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Shashank Singh ने इन्हें दिया अपनी सफलता का श्रेय

पंजाब किंग्स को जीत दिलाने  में अहम भूमिका निभाने वाले शशांक सिंह ने कहा कि

“अब भी विश्‍वास करने की कोशिश कर रहा हूं. इन सभी चीजों को दिमाग में सोचा था, लेकिन जब यह वास्तव‍िकता में बदला, तो अपने प्रयास पर बहुत गर्व हुआ. कोच ने कहा था कि गेंद के हिसाब से रिएक्‍ट करना. पिच अच्‍छी थी और इस पर उछाल भी अच्‍छा था. 200 रन दोनों टीमों ने बनाए, जिसका मतलब कि पिच शानदार थी.”

शशांक सिंह (Shashank Singh) ने आगे कहा कि

“ये लोग खेल के लीजेंड्स हैं, लेकिन जब मैं बल्‍लेबाजी के लिए गया तो सोचा कि मैं सर्वश्रेष्‍ठ हूं. आपके पास अनुभव है, लेकिन आपको मैच खेलने के ज्‍यादा मौके नहीं मिले. यहां टीम मालिकों और कोचिंग स्‍टाफ ने मेरा हौसला बढ़ाया. मैं विश्‍वास से लबरेज था.”

ALSO READ: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल 2024 के बीच लग सकता है 1 मैच का बैन, जानिए वजह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00