Placeholder canvas

गुजरात टाइटंस को उसी के घर में मात देने के बाद शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय, कहा “वो एक दिन….

by RAHUL MISHRA
shikhar dhawan post match

Shikhar Dhawan: आईपीएल (IPL 2024) में होम टीम का जीत का सिलसिला खत्म होने के बाद अब अवे टीम की जीत का सिलसिला शुरू हो गया. जहां गुरूवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को उनके घर में 3 विकेट से शिकस्त दी. यह आईपीएल में अवे टीम की लगातार चौथी जीत है.

मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पंजाब किंग्स को 200 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे पंजाब ने एक गेंदे शेष रहते हासिल कर लिया और टूर्नामेंट में 4 मैचों में 2 जीत हासिल की.

Shikhar Dhawan ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के कप्‍तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी जीत के बाद शशांक सिंह (Shashank Singh) और आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) की तारीफ की और कहा कि दोनों युवाओं ने दबाव में खुद को संभाला और मैच खत्‍म किया.

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा,

”यह शानदार मैच था. बहुत-बहुत करीबी मुकाबला. लड़कों ने काम किया. योजना थी कि अच्‍छी शुरुआत करें, लेकिन मैं जल्‍दी आउट हो गया. हमने शुरुआत में कुछ विकेट गंवा दिए.”

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आगे कहा कि,

”शशांक आए और बेहतरीन पारी खेली, जब आप बड़े लक्ष्‍य का पीछा करते हैं, तो लय बरकरार रखनी होती है. शशांक सिंह ने क्‍लास दिखाई, लाजवाब पारी. वो गेंद पर शानदार टाइमिंग कर रहे थे. उन्‍होंने अपना दिमाग शांत रखा और सकारात्‍मक सोच दिखाई, आशुतोष ने भी आकर शानदार खेला, दोनों लड़कों ने दबाव का अच्‍छी तरह सामना किया.”

पंजाब किंग्स को शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस के 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को पहला झटका कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के रूप में लगा. कप्तान शिखर धवन सिर्फ 1 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद जॉनी बैरेस्टो और प्रभसिमरन सिंह ने पंजाब किंग्स को संभालने की कोशिस की, लेकिन दोनों ही बल्लेबाज बड़े पारी खेलने में असफल रहे.

जॉनी बैरेस्टो ने सिर्फ 22 रनों की पारी खेली, तो वहीं प्रभसिमरन सिंह ने 24 गेंदों में 35 रन बनाए. वहीं सैम करन ने 5 और सिकंदर रजा भी सिर्फ 15 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने पंजाब किंग्स की पारी को संभाला और 1 गेंद शेष रहते ही अपनी टीम को जीत दिला दी.

ALSO READ: IPL 2024: “मुझे लगा कि……” गुजरात टाइटंस को रोमांचक मैच में जीत दिलाने के बाद Shashank Singh ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00