Placeholder canvas

शेन वॉर्न ने चुना मौजूदा समय के टॉप 5 टेस्ट बैट्समेन, इस भारतीय दिग्गज को दिया जगह

क्रिकेट जगत के महान स्पिनर शेन वॉर्न किसी भी खिलाड़ी के लिए भगवान से कम नहीं है. शेन वॉर्न ने मौजूदा समय में अपनी ऑल टाइम दुनिया के टॉप 5 बैट्समेन को चुना है. शेन वॉर्न के इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 2 बल्लेबाज को जगह दिया है. तो वही इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और भारत के एक-एक खिलाड़ी को जगह दिया है.

टॉप पर स्टीव स्मिथ को दिया जगह

शेन वॉर्न predict

शेन वॉर्न ने अपनी इस लिस्ट में सबसे टॉप पर स्टीव स्मिथ को जगह दिया है. बता दें स्मिथ ने टेस्ट क्रिकेट में 7000 से अधिक रन हैं। वार्न उनके बारे में बात करते हुए कहा, वह दुनिया के किसी भी परिस्थित में किसी भी गेंदबाज का सामना कर सकते है और उनका प्रदर्शन शानदार रहा है.

ALSO READ: IPL 2022: लखनऊ टीम के कोच का नाम आया सामने, ये है सबसे प्रबल दावेदार

दूसरे नंबर पर जो रूट को रखा

शेन वॉर्न

शेन वॉर्न ने दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट को जगह दिया है. जो रूट ने इस साल गजब का प्रदर्शन किया है. इस साल 6 सेंचुरी लगाया है जिसमे भारत के खिलाफ लगातार 3 शतक लगाये थे. वॉर्न ने तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को रखा है. केन विलियमसन के कप्तानी में न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया है. पहली बार हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता भी बना है.

वही चौथे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को जगह दिया है. हालांकि वॉर्न ने ये बात माना है कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली के प्रदर्शन में काफी गिरावट आई है फिर भी वह टॉप 5 में जगह बनाने के लिए सही चुनाव है.

अपने लिस्ट में पांचवे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने को जगह दिया है. लाबुशेन लंबे समय तक क्रीज पर टिकने के साथ-साथ आक्रामक शॉट भी खेल सकते हैं। उन्होंने 19 टेस्ट में वो लगभग 2000 रन बना चुके हैं।

ALSO READ: धोनी ने तराशा इस खिलाड़ी को, अब रोहित और द्रविड़ साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में देंगे मौका!