Placeholder canvas

शेन वार्न की अंतिम पोस्ट ही बन गयी अंतिम इच्छा नहीं कर सके पूरा, वायरल हुई अंतिम इच्छा

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई शोक की लहर क्रिकेट जगत में फैल गई। जिसके बाद पूर्व से लेकर वर्तमान तक सभी खिलाड़ियों ने उन्हें सोशल मीडिया शोक संदेश प्रकट किया। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें याद किया। जिसमें उनका इंस्टाग्राम का अंतिम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

जुलाई तक पुराना शरीर प्राप्त करने की बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23)

शेन वार्न के अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने पुराने शरीर को प्राप्त करने की बात कही है। ये पोस्ट उन्होंने अपने निधन के चार दिन पहले किया था। जिसमे उन्होंने कहा कि जुलाई तक कुछ सालों तक पहले के फिगर प्राप्त कर करने का काम शुरू जो गया है।

स्टोरी पर जताया था दुःख

शेन वार्न

शेन वार्न ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉड मार्श के निधन पर मृत्यु से कुछ समय पहले ही शोक प्रकट किया था। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भी रॉड मार्श के निधन पर उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की थी।

2022 की शुरुआत की थी उम्मीद से

शेन वार्न

इस साल के लिए शेन वार्न में अपने जीवन पर आधारित फिल्म भी रिलीज की थी। जोकि साल के पहले दिन पर इसके रिलीज होने की बात कही थी। ऑस्ट्रेलिया के सिनेमाघर में देखने के अपील की थी। जिसमे उन्होंने अपने खास दोस्तो, परिवार और तीन बच्चों के माध्यम से खुद के बारे में बया किया था।

2021 को बाय-बाय कर सभी को कहा था धन्यवाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23)

ऑस्ट्रेलिया के साथ साथ दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक शेन वार्न की मृत्यु से जब क्रिकेट जगत हिल गया जब 2021 का अंतिम पोस्ट चर्चा में आया। जिसमे साल के अंत में ही उन्होंने सभी को धन्यवाद कर दिया था। उन्होंने लिखा कि अगले साल को उम्मीद और प्यार से भरा हो। साथ ही सभी का धन्यवाद मेरे दोस्त, परिवार के खासतौर पर मेरे तीन बच्चों।

ALSO READ:IND vs SL: 6,4,4 …..वो टेस्ट नहीं टी20 खेल रहे थे, मात्र तीन गेंद में 14 रन Ravindra Jadeja ने श्रीलंकाई गेंदबाजों के नाक में किया दम

52 साल की उम्र में अपने विला में ली आखिरी सांस

शेन वार्न ने देर रात अपने विला की तस्वीर शेयर की। जहां उन्होंने आखिरी सांस की। 4 मार्च की सुबह जब स्टाफ ने उन्हें अचेत पाया तब डॉक्टर्स के पास पहुंचे। जहां डॉक्टर में उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शेन के मैनेजमेंट ने उनकी मृत्यु की खबर सभी के समाने रखी।

ALSO READ:IPL 2022: हो गया ऐलान, लंबे समय बाद दर्शकों के बीच खेला जायेगा आईपीएल, सरकार ने इस शर्त के साथ दी मंजूरी