Placeholder canvas

मैदान में घुसे फैन को पहले घसीटा फिर मारा, मोहम्मद शमी ने भगवान बन कर मारी एंट्री, सुरक्षाकर्मी से बचाया और जीत लिया दिल, देखें वीडियो

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ताजा समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 100 रन पर तीन विकेट था. मैच से पहले मैदान पर में एक ऐसी घटना घटी जिससे मोहम्मद शामी ने सबका दिल जीत लिया.

क्या हुआ मैच में

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के शुरुआत में ही एक फैन मैदान में घुस आया था. फैन खिलाड़ियों के पास पहुंच पाता इससे पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और घसीटते हुए बाहर ले जाने लगे. इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने फैन पर हाथ भी उठाया.

मोहम्मद शमी ने यह देखते ही वहां जाकर फैन को नहीं पीटने का आग्रह किया. जब शमी ने आकर सुरक्षाकर्मियों को नसीहत दी तो उसके बाद फैन ने भी अपना प्रतिरोध कम किया और उठकर उनके साथ बाहर चला गया. इसका वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देंखे वीडियो

मोहम्मद शामी की हो रही है तारीफ

मोहम्मद शामी ने जिस प्रकार से सुरक्षा अधिकारियों से कहा कि वह लड़के को सावधानीपूर्वक ले जाए वह देखना आंखों को बहुत सुकून देता है. अभी हाल में ही हुए एक घटना में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर फैंस के द्वारा हमला कर दिया गया. लेकिन इसके बाद भी मोहम्मद शामी का यह व्यवहार बहुत ही महत्वपूर्ण है. क्रिकेटर और फैन के बीच एक रिश्ता बहुत नाजुक होता है जब तक क्रिकेटर इस रिश्ते को मह्त्व देते रहेंगे ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहेंगे.

ALSO READ: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच में बदलेगी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में करेंगे पारी की शुरुआत