Placeholder canvas

पहले डेविड वार्नर ने मोहम्मद सिराज के हाथों से निकाला खून, बौखलाए मियां भाई ने वार्नर से लिया ऐसा बदला, बुलाना पड़ा फिजियो टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है । दरअसल आज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के स्पिनर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हादसा हो गया है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है क्या है पूरा मामला बताते हैं।

मोहम्मद सिराज के अंगूठे में लगी चोट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं। हालांकि चौथे ही ओवर में मोहम्मद सिराज के साथ एक हादसा हो गया। सिराज के अंगूठे में चोट लग गई और वॉर्नर का एक शार्ट उनके हाथ में लगा बता दें कि उनके अंगूठे में कट लग गया है। जिसकी वजह से खेल को भी कुछ देर रुकना पड़ा।

दरअसल सिराज के साथ यह हादसा चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ था। आपको बता दें सिराज की गेंद पर डेविड वॉर्नर ने सीधा शॉट खेला और गेंद को रोकने के लिए गेंदबाज ने हाथ आगे किया। जिसकी वजह से उनके हाथ में चोट लग गई।

ALSO READ:राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया कंफर्म दूसरे टेस्ट में खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, पहले मैच में किया गया था बाहर

मोहम्मद सिराज ने लिया बदला

हालांकि सिराज के हाथों से खून निकलने लगा जिसके बाद तुरंत भारतीय टीम के फिजियो ग्राउंड पर दौड़ते हुए आए और उन्होंने एक गेंदबाज के हाथ में पट्टी बाँध दी। इन सबके बीच बड़ी बात यह है कि सिराज ने इसके बावजूद भी अपना ओवर डाला और इसके बाद वह अगले ओवर डालने के लिए भी मैदान पर आए। सिराज ने अपने चौथे ओवर में कमाल की बाउंसर से उस्मान ख्वाजा को खूब परेशान किया। इसके बाद सिराज ने वॉर्नर को भी बाउंस मारी और गेंद उनकी कोहनी पर जा लगी।

टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी

अब तक भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। मोहम्मद सिराज को अब तक एक भी विकेट नहीं मिला है। लेकिन उनके बनाया दबाब टीम इंडिया के लिए काफी काम आ रहा है। मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को जहां चलता किया है। वही आर अश्विन ने भी 2 विकेट लिए हैं।

Read More : “अतिथि देवो भव:, हम मेहमान को घर बुलाते हैं और फिर…” ऑस्ट्रेलिया के 1 पारी और 132 रनों से हारने के बाद भारतीय फैंस ने किया ट्रोल मीम्स देख नही रुकेगी हंसी