ATIQ AHMED AND SHAISTA PARVEEN

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Atiq Ahmed’s wife Shaista Parveen) को लगातार पुलिस तलाश रही है, लेकिन 50 हजार की इनामी शाइस्ता अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाइस्ता परवीन बिना हिजाब और बुर्के के नजर आ रही है। ये वीडियो शाइस्ता के एक रिश्तेदार के शादी समारोह का बताया जा रहा है। जिसमें शाइस्ता शामिल हुई और वहां मेहमानों के बीच बातचीत करती भी नजर आई।

राजू पाल और उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड है शाइस्ता परवीन

गौरतलब है कि अभी तक शाइस्ता की ऐसी कोई फोटो या वीडियो सामने नहीं आया है, जिसमें वो बिना बुर्के के दिखाई दी हो, लेकिन इस वीडियो में वो बिना किसी बुर्के के नजर आ रही है।

गौरतलब है कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। बीएसपी के दिंवगत विधायक राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में शाइस्ता परवीन के पति और माफिया अतीक अहमद को भी आरोपी बनाया गया था।

इसके अलावा अतीक अहमद के भाई और बेटे असद को भी इस केस में आरोपी बनाया गया था। बीते 15 अप्रैल को काल्विन अस्पताल के सामने अतीक और अशरफ की तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी।

15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में मारा गया माफिया अतीक अहमद

बता दे कि 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ के कॉल्विन अस्पताल में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद से पुलिस और सरकार पर भी तमाम सवाल उठे। जिसको लेकर की जांच बैठाई गई।  हत्या के बाद हत्यारों को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया और तीनों को रिमांड पर रखा गया है।

19 अप्रैल को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है जिनके रिमांड उन्होंने मांगी है। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया और तीनों से पूछताछ जारी है। एक बार फिर 23 अप्रैल को इन तीनों हत्यारों को कोर्ट में  पेश किया जाएगा। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता को पुलिस तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें-बिहार में जुमे के नमाज के बाद नमाजियों ने लगाए माफिया अतीक अहमद के सपोर्ट में जिंदाबाद के नारे, गर्म हुआ माहौल