ATIQ AHMED ASHRAF AHMED AND SHAISTA PARVEEN

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) की पुलिस लगातार जांच कर रही है। ऐसे में यूपी पुलिस को यह शक है कि “शेर ए अतीक” व्हाट्सएप ग्रुप में मेंबर का उमेश पाल मर्डर से कोई ना कोई कनेक्शन जरूर है। बता दें कि ग्रुप के सदस्यों में शूटर और फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता भी मददगार हैं। इस व्हाट्सएप ग्रुप में अतीक के बेटे असद ने लगभग 200 लोगों को जोड़ रखा था, जिसमें 200 लोग शामिल थे।

पुलिस असद की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को खंगालना शुरू कर चुकी है। बता दें कि अतीक अहमद की बेटे असद अहमद अब इस दुनिया में नहीं है फिर भी पुलिस लगातार उमेश पाल हत्याकांड की तफ्तीश कर रही है। और पुलिस अब असद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को खंगाल रही है। जिसमें पुलिस को “शेर ए अतीक” नाम से व्हाट्सएप ग्रुप मिला और इस ग्रुप का एडमिन अतीक का बेटा असद ही था। जो कि पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। इस ग्रुप में 200 नंबर जुड़े थे।

पुलिस को शक है कि इस ग्रुप में उमेश पाल मर्डर से कनेक्शन है और लगातार जांच पड़ताल में जुटी है। हालांकि इस ग्रुप को नवंबर 2022 में डिएक्टिवेट कर दिया गया था।

वीडियो और रील करता था शेयर

जांच पड़ताल में यह भी पता चला है कि इस व्हाट्सएप ग्रुप में असद अपने भाई अली और अपने पिता अतीक के वीडियो और रील, फोटो भी शेयर करता रहता था। वहीं इस ग्रुप के सदस्यों में शूटर और फरार चल रही शाइस्ता परवीन भी मददगार हैं।

इस ग्रुप में ज्यादातर सदस्य प्रयागराज, कौशांबी, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर के जुड़े थे। लगातार पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

उमेश पाल की हत्या के बाद बिगड़ा मामला

राजू पाल की हत्या कांड के बाद मुख्य गवाह उमेश पॉल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों के साथ 24 फरवरी 2023 को मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में उनके भाई अशरफ पत्नी शाइस्ता परवीन दोनों बेटी के साथ गुड्डू मुस्लिम गुलाम अहमद और अन्य साथियों खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

जिसमें अतीक अशरफ अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं असद भी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। लेकिन अभी  शाइस्ता फरार चल रही है ।

ये भी पढ़ें-अतीक-अशरफ की हत्या के बाद 800 से अधिक फोन नंबर अचानक बंद, बेटे उमर के बर्ताव में आया बड़ा बदलाव