Shahrukh Khan and Sameer Wankhede
Shahrukh Khan and Sameer Wankhede

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को साल 2021 में मुंबई पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने गिरफ्तार किया था। अब इन दिनों समीर वानखेड़े विवादों में है।

दरअसल बात यह है कि समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर पैसों की आड़ में आर्यन खान को जबरन ड्रग्स केस में फंसाने का आरोप लगा है।

आर्यन खान इस केस की वजह से जेल की सलाखों के पीछे भी करीब 1 महीने तक थे। अब इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच व्हाट्सएप पर बात हुई थी और अब दोनों की चैट सामने आई है।

Shahrukh Khan और Sameer Wankhede की व्हाट्सएप चैट लीक

सोशल मीडिया पर समीर वानखेडे और शाहरुख खान की चैट वायरल हो रही है। जो चैट सामने आई है उसमें शाहरुख खान ने लिखा कि,

“मैं पूरी कोशिश करूंगा कि आर्यन खान ऐसा इंसान बनेगा, जिस पर आपको और मुझे गर्व होगा। यह घटना उसकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित होगी। इसका मैं आपको भरोसा दिलाता हूं। हमें ईमानदार और मेहनती यंग लोगों की जरूरत है। जो देश को आगे लेकर जा सके आपने और मैंने अपनी जिम्मेदारी निभा दी है। जिसे आगे की जनरेशन फॉलो करेगी। यह हमारे हाथ में है, हम भविष्य के लिए उनमें बदलाव लाएं। आपके सपोर्ट और अच्छाई का एक बार फिर से शुक्रिया अदा करता हूं। भगवान आपका भला करें।”

Shahrukh Khan की चैट में खुले ये राज

शाहरुख खान अपनी चैट में आगे लिखते हैं कि

“मुझे आपसे पर्सनली मिलने आना पड़ेगा। ताकि मैं आपसे एक बार गले मिल सकूं प्लीज मुझे बताएं जब आपको सुविधा हो, मेरी मदद की कोशिश करने के लिए शुक्रिया। आपका हमेशा आभारी रहूंगा।”

शाहरुख खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि,

“इंशाअल्लाह! मैं सही में सोचता हूं कि आपने अपनी आधिकारिक क्षमता के हिसाब से पूरी कोशिश की होगी। मैं एक पिता के तौर पर भी यही सोचता हूं, लेकिन कभी-कभी हमारे बेस्ट एफर्ट भी काफी नहीं होते हैं।”

शाहरुख खान के इन मैसेज का रिप्लाई करते हुए समीर वानखेड़े ने लिखा कि

“शुक्रिया प्यारे शाहरुख खान।”

फिर शाहरुख खान ने लिखा कि

“मैं आपसे भीख मांगता हूं कि उसे जेल में मत रहने दीजिए। ये छुट्टियां आएंगी और वो एक इंसान के तौर पर टूट जाएगा। उसकी रूह तबाह हो जाएगी। आपने वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारो उसे ऐसी जगह पर नहीं भेजोगे जहां से वो पूरी तरह टूटकर और बिखरकर वापस आए और उसकी इसमें कोई गलती नहीं है।”

उन्होंने समीर वानखेड़े से अपने बेटे को रिलीज करने को कहा, शाहरुख खान ने लिखा कि

“एक अच्छे इंसान के तौर पर आप उसके साथ ऐसा क्यों कर रहे है, वो भी उस स्वार्थी लोगों के लिए। मैं वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और उनसे भीख मांगूगा कि आपके सामने और कुछ ना कहें। मैं अपनी पावर में जो हो सकता है करूंगा, जिससे वो मेरी बात को सुनें और जो भी उन्होंने आपसे कहा है उसे वापस ले लें। मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करूंगा और किसी से रुकने की भीख मांगने में पीछे नहीं रहूंगा। लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर भेज दो। आप भी अपने दिल में जानते हो कि उसके साथ ये बहुत ज्यादा हो गया है। प्लीज प्लीज मैं बतौर पिता आपसे भीख मांग रहा हूं।”

समीर वानखेड़े के सामने विनम्र होकर शाहरुख खान ने आगे लिखा कि

“मैं उनसे कहता हूं कि वो आपको कॉल करें। मैं वादा करता हूं कि मैं इसे अपने से फॉलो करूंगा। प्लीज आज थोड़ा दयाभाव दिखाओ। भगवान आपका भला करे। आज हमारा दिल मत तोड़ो यार। ये एक पिता की पिता से दरख्वास्त है। मैं भी अपने बच्चों से वैसे ही प्यार करता हूं जैसे आप करते हो। बाहर के किसी भी इंसान को पिता की फीलिंग पर अपना असर डालने की इजाजत नहीं है। मैं एक नम्र और दयालु इंसान हूं समीर। प्लीज मेरा विश्वास खुद में और सिस्टम से मत तोड़ो। प्लीज इससे हमारा परिवार टूट जाएगा। आपकी मदद की कोशिश का शुक्रिया। मैं आपका बहुत आभारी हूं। लव शाहरुख खान।”

शाहरुख खान ने आगे लिखा कि

“प्लीज उसके साथ थोड़ा नरम रहें और मेरे बेटे को घर आने दें। इससे ज्यादा मैं आपसे कुछ नहीं कह सकता। इस पूरे मामले में आपने मेरा बर्ताव देखा होगा। आपने जो किया, मैं कभी उसके खिलाफ नहीं गया। आपने जब कहा कि आप आर्यन को एक बेहतर इंसान बनाना चाहते हैं। मैंने इस बात पर यकीन किया। जांच के दौरान मैंने किसी तरह किसी तरह से बेटे की मदद नहीं की। ना प्रेस में गया, ना ही मीडिया में कुछ कहा, क्योंकि मुझे आपकी अच्छाई पर विश्वास है। क्या प्लीज आप मेरी बेटे से बात कर सकते हैं।”

ALSO READ: Malaika Arora से तलाक के 6 साल बाद Arbaaz Khan ने किया बड़ा खुलासा, कहा मैंने उसकी बहुत ही…..

Published on May 26, 2023 3:06 pm