Placeholder canvas

Malaika Arora से तलाक के 6 साल बाद Arbaaz Khan ने किया बड़ा खुलासा, कहा मैंने उसकी बहुत ही…..

by Deepansha Kasaudhan
MALAIKA ARORA AND ARBAZ KHAN

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने काफी समय पहले ही अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया है। बता दें कि, दोनों ने शादी के 18 साल बाद तलाक लिया है। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है और वह 20 साल का है, लेकिन अपने बेटे की परवरिश के लिए दोनों अक्सर साथ आते हैं।

तलाक के इतने साल बाद अब अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा के बीच कोई गिला शिकवा नहीं है। दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

Malaika Arora के साथ तलाक के बाद Arbaaz Khan ने किया खुलासा

अरबाज खान ने बताया कि,

“हम दोनों का एक बेटा है। इसलिए हमारे लिए एक अच्छी मानसिक स्थिति में रहना जरूरी है और हम हमेशा ऐसे ही रहे हैं और हां, वक्त के साथ हम दोनों बहुत मैच्योर हो गए हैं और एक दूसरे को और ज्यादा समझते हैं। ऐसी बहुत सी चीजें हैं।”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि,

“मुझे लेकर ऐसी बहुत सी चीजें हैं। जो मलाइका ने एक्सेप्ट किया है और उनकी बहुत सी बातें मैंने मानी है।”

Arbaaz Khan बोलें हम आगे बढ़ चुके

अरबाज ने आगे कहा कि,

“मलाइका हमेशा से मैच्योर रही हैं। बेस्ट चीज यह है कि हम दोनों एक दूसरे की पसंद और जीवन के फैसलों को एप्रिशिएट करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में एक दूसरे को तलाक दिया था और इसके बाद मलाइका अरोड़ा जहां अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

ALSO READ: The Kerala Story के लिए Adah Sharma ने मेकर्स से ली मोटी फीस, फिल्म ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00