Placeholder canvas

The Kerala Story के लिए Adah Sharma ने मेकर्स से ली मोटी फीस, फिल्म ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड

by Deepansha Kasaudhan
the kerala story

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था तो यह काफी ज्यादा विवादों में था। कई जगह पर फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को लेकर विवाद हुए थे। द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को बैन करने की मांग की गई थी।

हालांकि विवाद के बीच फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन शुरू कर दिया।

बता दें कि द केरल स्टोरी (The Kerala Story) ने अब बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म लगातार कमाई कर रही है।

The Kerala Story के लिए Adah Sharma ने मेकर्स से ली मोटी फीस

आपको बता दें कि मेकर्स ने फिल्म द केरल स्टोरी को बनाने में और कलाकारों को फीस के लिए काफी मोटी रकम खर्च की है। आपको बताते हैं कि, अदा शर्मा सहित फिल्म की स्टार कास्ट की फीस कितनी है।

बता दें कि, द केरल स्टोरी में लीड रोल निभाने के लिए अभिनेत्री अदा शर्मा को सबसे ज्यादा फीस मिली है। ताजा खबरों के अनुसार अदा शर्मा ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए बतौर फीस ली है।

40 करोड़ में बनी है द केरल स्टोरी

जबकि बाकी तीनों अभिनेत्रियां योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी को 30-30 लाख रुपए दिए गए हैं। अभिनेता विजय कृष्णा और प्रणय पचौरी को 20-20 लाख रुपए। फिल्म द केरल स्टोरी का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है।

फिल्म ने अपनी लागत पहले ही वसूल ली है, 10 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली द केरल स्टोरी ने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है। वहीं दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई कर रही है।

ALSO READ: मौत से जंग लड़कर टीम इंडिया में लौटा ये खिलाड़ी, अब WTC FINAL में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काटेगा गदर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00