Placeholder canvas

ICC T20: शाहिद अफरीदी ने कहा तुम्हारी इंडिया तो बाहर हो गई, बिहारी लड़के ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इंस्टाग्राम लाइव कर रहे थे, जिसमे एक भारत के लड़के के साथ शाहिद को दिल खोलकर बात करते देखा गया। बता दे शाहिद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है। इसी बीच पाकिस्तान पूर्व खिलाड़ी में भारत के मजे लेने चाहे लेकिन जवाब सुनकर वो दंग रह गए , अंत में शाहिद ने उस लड़के को दे दी।

m1 2

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहते है।बुधवार शाम पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी इंस्टाग्राम सोशल मीडिया आप लाइव आए। जिसमे एक बिहारी लकड़ा उसने लाइव के दौरान जुड़ गया। बात करने के दौरान उन्होंने कहा की लगता है तुम भारत से हो। जिसपर उस बिहारी लड़के ने कहा हां। तब शाहिद ने उससे पूछा “भारत में कहा हो तुम?” जिसपर उनसे जवाब दिया ” सर मै बिहार से हू”

जिसके बाद शाहिद अफरीदी में बिहारी लड़के से कहा कि “तुम्हारी इंडिया तो टूर्नामेंट से बाहर हो गई है, तब किस्से सपोर्ट कर रहे हो” जिसका जवाब लड़के ने देकर शाहिद का दिल जीत लिया उसने कहा “पाकिस्तान को” । जिसके बाद शाहिद फूले नहीं समय और कहा कि ” पाकिस्तान के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद है”।

ALSO READ: ICC T20 WC: अपने ही देश ऑस्ट्रेलिया के दुश्मन बन बैठे हैं मैथ्यू हेडन, बोले- ‘इंशाल्लाह पाकिस्तान जीतेगा’

जिसके बाद दोनो के बीच एक अच्छी खासी बात हुई।

m3 2

इसके बाद दोनो ने एक दूसरे के साथ लाइव इंस्टाग्राम में ही खूब मस्ती की। दोनो ने खूब मजेदार बाते की। उस बिहारी लड़के ने कहा कि सर मै रात को पढ़ता हू और दिन में सोता हूं। जिस पर शाहिद अफरीदी ने जवाब देते हुए कहा कि तुम उल्टा काम करते हो। ऐसे तो पूरी दुनिया तुम्हारे किए उल्टी जैसी होगी। रात सोने के किए होती है। अल्लाह ने रात सोने के लिए और दिन जागने के किए बनाए है। तुम्हे ऐसा नहीं करना चाहिए। दिन में पढ़ना चाहिए और रात को सोना चाहिए।

यहां देखें वीडियो

इस बातचीत में शाहिद अफरीदी ने उस लड़के के सवालों का जवाब भी दिया। बात करने के बाद शाहिद ने उस लड़के को उसके भविष्य के किए बहुत शुभकामनाए दी। जिसके बाद से शाहिद और उस लड़के के वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हैं।

ALSO READ: शाहिद अफरीदी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत-पाकिस्तान मैच का कौन होगा विजेता