Placeholder canvas

शाहिद अफरीदी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत-पाकिस्तान मैच का कौन होगा विजेता

टी-20 वर्ल्ड कप का काउंटडाउन शुरू हो गया है। 17 अक्टूबर से शुरु होने वाले इस वर्ल्ड कप की खास बात यह है कि, 2 साल बाद भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच 24 अक्टूबर को होना तय है। इस मैच पर हर कोई अपनी नजर बनाऐ हुऐ हैं। भारत- पाकिस्तान के इसी मुकाबले से टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। शाहिद अफरीदी ने अब इस मैच के विजेता की भविष्यवाणी की है।

शाहिद अफरीदी ने की भारत-पाकिस्तान मैच के विजेता की भविष्यवाणी

Shahid Afridi

इस मैच को लेकर हर किसी ने अपनी-अपनी राय दी हुई हैं, वहीं अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम भी शामिल हो गया है। शाहिद ने कहा कि, दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच काफी हाई प्रेशर वाला होता है। वहीं जो टीम अपनी सूझ-बूझ और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ इसे खेलती है, उसके जीतने की संभावना बढ़ जाती है।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कहा कि,

‘मैच में जिस किसी भी टीम की तरफ से गलती कम की जाती है, उसके पास जीतने का बेहतर अवसर होता है।’

ALSO READ: IPL 2021: CSK vs DC: “ओम फिनिशाय नम:” 300 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई को दिलाया फाइनल का टिकट

ऐसा है दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

RTXOYT3

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड शानदार है। विश्व कप के लिए भारत- पाकिस्तान की टीमें 12 बार आपस में खेल चुकी हैं और सभी मुकाबलों में जीत हमेशा भारत को मिली है।

आपकों बता दें कि ,दोंनों टीमें वनडे वर्ल्ड कप में सात बार आमना- सामना कर चुकीं हैं. वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 5 बार भिड़ी हैं। जून 2019 में वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमों एक-दूसरे के खिलाफ खेली थी, जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराकर जीत हासिल की थी।  साल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत –पाकिस्तान का यह रोमांचक मैच सभी के लिए खास बना हुआ है. दोनों टीमें इस विश्व कप में एक ही ग्रुप में  शामिल हैं.

ALSO READ: गौतम गंभीर ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में इन्हें बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान, ऋषभ पंत को लेकर कह दी ये बड़ी बात