'मैंने तो पहले ही कहा था कि...', दामाद शाहीन के Asia Cup से बाहर होने पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी
'मैंने तो पहले ही कहा था कि...', दामाद शाहीन के Asia Cup से बाहर होने पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान टीम को एशिया कप (ASIA CUP 2022) से पहले शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के रूप में एक बड़ा झटका लगा है. ऐसे में पाकिस्तान टीम काफी कमज़ोर दिखाई दे रही है. इंजरी के चलते शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) को एशिया कप से बाहर होना पड़ा है.

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और शाहीन अफरीदी के होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी (SHAHID AFRIDI) उन पर भुरी तरह भड़के हुए दिखाई दिए हैं. बता दें, शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा की शादी शाहीन अफरीदी से होने वाली है. शाहिद अफरीदी ने एक ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है.

शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट

बता दें ट्वीटर पर जब एक यूज़र ने शाहिद अफरीदी (SHAHID AFRIDI) से कहा, ‘लाला शाहीन तो चोटिल है, अब आप ही रिटायरमेंट वापस ले लें.’

शाहिद अफरीदी (SHAHID AFRIDI) ने इस यूज़र तो जवाब देते हुए लिखा, “मैंने उसको पहले भी मना किया था कि आप तेज गेंदबाज हो, डाइव मत लगाया करो, इंजरी हो सकती है, लेकिन बाद में सोचा कि वह भी तो अफरीदी ही है.”

पाकिस्तान के खिलाफ है मैच

IND vs PAK

एशिया कप के दूसरे मैच यानी 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान आमने सामनें दिखाई देंगे. ऐसे में पाकिस्तान टीम का शाहीन अफरीदी के बिन खेलना काफी मुश्किल भरा होगा. पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी ने भारतीय टीम के खिलाफ काफी अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी रोहित शर्मा और केएल राहुल को चलता किया था.

ALSO READ: अपने पैसे पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, एक तो छोटी सी दुकान पर कटवा लेता है बाल

दोनों टीम के मेन गेंदबाज़ हैं बाहर

बता दें, पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी जिस तरह से अभी चोट के चलते एशिया कप से बाहर हुए हैं, वैसे ही एशिया कप से पहले ही भारतीय टीम के मेन तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह भी इंजरी के चलते टीम से बाहर हो गए थे.

बुमराह का भारतीय टीम में ना खेलना टीम के लिए काफी मुश्किल भरा होगा. ऐसे दोनों टीमों के बीच होने वाला मुकाबला काफी दिलचस्प होगा.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रेनिंग या सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर? ऋतुराज गायकवाड़ के जवाब ने जीता सभी दिल, देखें वीडियो