Placeholder canvas

शाहीन या मिचेल स्टार्क कौन है सबसे ज्यादा घातक गेंदबाज? भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने खुद किया खुलासा

by Manika Paliwal
rohit sharma on mitchel starck and shaheen shah afridi

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी जोरों-शोरों पर है। जहां सभी 10 टीम में अपने-अपने देश को जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है, लेकिन इस बीच भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से तहलका मचा रहा है।

1983 और 2011 वर्ल्ड कप को लेकर दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर हाल ही में रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे कुछ सवाल पूछे गए। रोहित शर्मा से पहला सवाल पूछा गया कि

“1983 का वर्ल्ड कप या फिर साल 2011 का वर्ल्ड कप, जिसके जवाब पर रोहित ने बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कहा कि 1983 के वर्ल्ड कप की जीत ने भारत में एक नई उमंग ला दी थी।”

जबकि 2011 के वर्ल्ड कप की जीत के बाद भारत ने दूसरी बार पूरी दुनिया के सामने अपनी क्षमता को साबित किया।

ईशान और चहल में से कोई नहीं

वहीं जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि जब आप कोई मैच खेलने के लिए अपने बस में रवाना होते हैं, तो आप अपने बगल वाली सीट पर चहल और ईशान किशन में से किसके साथ बैठना पसंद करेंगे।

इस पर कप्तान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि,

“इन दोनों में से किसी के साथ नहीं बैठना चाहता, क्योंकि मैं क्रीज पर जाने के पहले शांत, रिलेक्स होना चाहता हूँ. मैं मैच पर फोकस करना चाहता हूँ, जो इन दोनों के साथ बैठने पर नही हो सकता है ,क्योंकि यह दोनों मुझे शांति से बैठने नही देते हैं. इसलिए इन दोनों में से किसी के साथ नहीं बैठना चाहूँगा.”

दो खिलाड़ियों को बताया दुनिया का सबसे ताकतवर गेंदबाज

रोहित शर्मा यही नहीं रुकें उनसे अगला सवाल पूछा गया की टीम में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क या पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी में से किसी एक को अगर टीम में रखने के लिए कहा जाए तो आप किस खिलाड़ी को अपने खेमे का हिस्सा बनेंगे।

इसके सवाल पर जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा,

“यह दोनों ही गेंदबाज बेहतरीन है,दोनों गेंदबाजों के पास बेहतरीन स्विंग और स्पीड है इसलिए मैं इन दोनों ही गेंदबाजों को चुनूँगा.”

ALSO READ: इन 2 खिलाड़ियों के बाहर होने पर ही Tilak Varma को मिलेगा World Cup 2023 में मौका, अभी भी खत्म नहीं हुई उम्मीद

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00