saud shakeed post match

सिर्फ 38 पर तीन विकेट खोने के बाद पाकिस्तान की टीम दबाव में आ गई थी. लेकिन युवा बल्लेबाज सऊद शकील ने आज अपना क्लास दिखाया. सऊद ने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर 120 रनों की साझेदारी की. सऊद की पारी तेजतर्रार रही जिससे मोहम्मद रिजवान को सेट होने का समय मिल गया.

सऊद ने 52 गेंदो में तेजतर्रार 68 रन बनाए. मैच के बाद उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया. आइए पढ़ते हैं, उन्होंने पुरस्कार लेते हुए क्या कहा.

पहले तीन विकेट के बाद हम नर्वस थे~ सऊद शकील

मैन ऑफ द मैच रहे सऊद शकील ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘सकारात्मक रहने और टीम के लिए रन बनाने की कोशिश की. नर्वस थे, हमने 3 विकेट खो दिए लेकिन मैं भाग्यशाली था कि जल्दी बाउंड्री लगाने में सफल रहा. हम जानते थे कि अगर हमें शुरुआत मिली तो दबाव उन पर वापस आ जाएगा. मुझे लगता है कि पिछले 2-3 महीनों से मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मुझे पता था कि मैं पाकिस्तान के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी करूंगा और उसी के अनुसार अपने शॉट्स विकसित कर रहा हूं – स्वीप और रिवर्स स्वीप. भीड़ को भी धन्यवाद, और मैं मेरी मदद करने के लिए अपने कोच को भी धन्यवाद देना चाहता हूं.’

पाकिस्तान के टाॅप ऑर्डर में है समस्या

ऐसा हर बार नही होता है कि विश्व कप एशिया में हो. 12 साल बाद यह मौका आया है कि एशिया के एक देश को विश्व कप की मेजबानी मिली है. ऐसे में पाकिस्तान जो भारत का पड़ोसी मुल्क है उसे एक तरह से होम ग्राउंड की फिलिंग आ सकती है.

बड़े-बड़े दिग्गजों ने पाकिस्तान को विश्व कप का सबसे बड़ा दावेदार माना है. लेकिन आज जिस तरह से पाकिस्तान का टाॅप ऑर्डर नीदरलैंड के साधारण गेंदबाजी अटैक के सामने पवेलियन लौटा, ऐसा लगा कि पाकिस्तान शायद सेमीफाइनल भी न खेल पाए. कप्तान बाबर आजम जो पाकिस्तान के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं, उन्होंने 18 गेंदों में 5 रन बनाए और अपना विकेट फेंक कर चले गए.

ALSO READ: नीदरलैंड के खिलाफ मुश्किल से मिली जीत के बाद बाबर आजम ने भारतीयों को दिया जीत का श्रेय, कहा “भारत का धन्यवाद उन्होंने हमे…