Satish Kaushik family

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी इस वक्त सदमे में नजर आ रहे हैं. कई लोगों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि आज सतीश कौशिक (Satish Kaushik) उनके बीच नहीं हैं.

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने कई सुपरहिट फिल्म में काम किया और डायरेक्शन के क्षेत्र में भी अपनी अच्छी पकड़ बना चुके थे. बॉलीवुड में करीब 3 दशक बिताने वाले सतीश कौशिक ने पूरी शिद्दत के साथ काम किया और वह लगभग हर किसी के चहेते बन चुके थे.

इतनी है नेटवर्थ

फिल्मी जगत में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने अपनी काबिलियत के दम पर करोडो़ रुपए बनाएं. आपको बता दें कि साल 2023 में सतीश कौशिक की कुल नेटवर्थ 40 करोड़ थी, जहां इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बावजूद भी सतीश कौशिक (Satish Kaushik) जमीन से जुड़े कलाकार थे. अनुपम खेर और अनिल कपूर उनके जिगरी यार माने जाते थे, जिन्होंने हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया.

परिवार में हैं यह लोग

अगर परिवार की चर्चा करें तो सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के परिवार में उनकी पत्नी और बस एक बेटी है. एक बेटे का जन्म जरूर हुआ था, लेकिन 2 साल की उम्र में ही उसकी मृत्यु हो गई थी, जिसके जाने से भी सतीश कौशिक को काफी सदमा लगा था.

अब उनके परिवार में सतीश कौशिक के जाने के बाद उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका बची है जिनके लिए वह करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं.

ALSO READ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए पैट कमिंस, आनन-फानन में इस खिलाड़ी को बनाया गया वनडे टीम का कप्तान

फूट-फूट कर रोए ये कलाकार

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर कई दिग्गज हस्तियों ने ट्वीट करते हुए उन्हें याद किया और उनके लिए प्रार्थना की. इतना ही नहीं जब 10 वर्षीय उनकी बेटी वंशिका ने उनके निधन के बाद एक तस्वीर शेयर की तो इस तस्वीर को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई.

सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा में किया गया जहां अंतिम यात्रा में कई बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता मौजूद रहे. वहीं अनुपम खेर और सलमान खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं को फूट-फूट कर रोते देखा गया.

ALSO READ: क्या अगली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेंगे Steve Smith? सीरीज हारने के बाद क्रिकेटर ने कहा “मै बुड्ढा हो रहा हूँ और अब….”

Published on March 14, 2023 8:26 pm