Sarfraz khan marriage

भारतीय घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान अक्षर टीम इंडिया में जगह ना में लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद भी उनका सिलेक्शन टीम इंडिया में नहीं हो रहा है।

वहीं घरेलू क्रिकेट एक बार फिर से सुर्खियों में आया है, लेकिन इस बार अपने प्रदर्शन या टीम इंडिया में सिलेक्शन को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से यह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं क्या है पूरी कहानी आइए बताते हैं।

शादी के बंधन में बंधे खिलाड़ी

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले सरफराज खान दरअसल शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि खिलाड़ी ने कश्मीर की एक लड़की से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं सरफराज ने इस दौरान भारतीय टीम की सिलेक्शन पर भी बड़ी बात कही है।

शादी के बीच छाया खिलाड़ी का बयान

दरअसल सरफराज खान ने स्थानीय मीडिया से बातचीत की और उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि

“अल्लाह ने तय कर दिया था कश्मीर में शादी करना मेरी नियति है। मुझे यहां बहुत प्यार मिला है और जब भी समय लगेगा मैं यहां आता रहूंगा।”

वहीं जब सरफराज से पूछा गया कि घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के बावजूद है टीम इंडिया में क्यों जगह नहीं मिल रही है, तो उन्होंने कहा कि

“अल्लाह ने लिखा था मैं अभी तक शादी नहीं करूंगा उसी तरह अल्लाह जब चाहेगा तो मैं भारत के लिए खेलूंगा तो मैं खेलूंगा।”

सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

सरफराज खान ने अपने इंटाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिस पर लगातार खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने सरफराज को शादी की बधाई दी है, तो वहीं उनके अलावा क्रिस गेल उमरान वाले और कई सारे क्रिकेटर ने बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में सरफराज काले कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।

ALSO READ: ‘मैंने वेस्टइंडीज को बहुत मैच हरवाए हैं अब जीता रहा हूं’, पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या बोल गए निकोलस पूरन