SARFARAZA AHMED PRESS
सरफराज अहमद

ऑस्ट्रेलिया समेत कई टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमे कहा जा रहा था कि सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) अब पाकिस्तान को छोड़कर इंग्लैंड में बस गये हैं और उन्होंने पाकिस्तान से क्रिकेट (PCB) न खेलने का फैसला किया है.

हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने इन सब दावों को सिरे से खारिज कर दिया है और साफ कर दिया है कि उन्होंने अभी तक पाकिस्तान (Pakistan National Cricket Team) नहीं छोड़ा है और न ही उन्होंने पाकिस्तान से न खेलने का फैसला किया है.

Sarfaraz Ahmed ने सामने आकर खुद दी ये जानकारी

पाकिस्तान को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का ख़िताब दिलाने वाले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने मीडिया के सामने एक इंटरव्यू दिया और उन सभी आरोपों का जवाब दिया, जो उनके उपर लगाए जा रहे थे.

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने सामा डिजिटल के साथ एक इंटरव्यू में पूर्व कप्तान ने कहा कि उनका पाकिस्तान छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और उन्होंने मीडिया से ऐसी खबरों को प्रकाशित करने से पहले सत्यापित करने का आग्रह किया.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि

 ”मैं पाकिस्तान छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता. ऐसी मनगढ़ंत खबरें चलाने से पहले पुष्टि कर लें. ऐसी खबरें देखकर दुख हुआ.”

इस वजह से पाकिस्तान छोड़ इंग्लैंड गये थे Sarfaraz Ahmed

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद अभी हाल ही में इंग्लैंड गये थे, परिवार के साथ पूर्व कप्तान को इंग्लैंड में देखा गया था, जिसके बाद से ही इन अफवाहों का बाजार गर्म हुआ था.

हालांकि सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसके बाद अब क्वेटा ग्लैडियेटर्स के मैनेजर आजम खान ने भी इस खबर का खंडन किया है.

आजम खान ने मीडिया के सामने कहा कि

“सरफराज के यूके जाने से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया. सरफराज अहमद अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में पढ़ रहे अपने बेटे से मिलने गए थे, उनका पाकिस्तान छोड़ इंग्लैंड में बसने का कोई इरादा नहीं है.”

ALSO READ: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खलेगी भारत को Virat Kohli की कमी, ये 3 भारतीय सूरमा किंग कोहली की भरपाई के लिए बैठे हैं तैयार