Placeholder canvas

सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने 97 रनों की पारी खेल रचा इतिहास लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी, देखें वीडियो

भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम (Mumbai Under 19 Team) वीनू मांकड़ ट्रॉफी 2022 (Vinoo Mankad Trophy) में मुंबई क्रिकेट टीम के कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) ने अपने अच्छे प्रदर्शन ओ दम पर टीम को जीत दिलाई है। उनकी ये पारी काफी शानदार रही। मुशीर खान सरफराज खान (Sarfaraz khan) के भाई है और अपने भाई की राह पर चलते हुए ही उन्होंने धुआंधार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई है।

Musheer Khan कर रहे हैं शानदार ऑल राउंडर प्रदर्शन

अंडर 19 टीम के कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) भले ही पहली बार सरफराज खान के भाई के तौर पर दर्शको के सामने थे, लेकिन खिलाड़ी के ऑलराउंडर प्रदर्शन ने दर्शको का उनका कायल बना दिया। मुशीर खान (Musheer Khan) ने अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता।

इस प्रतियोगिता के 12 अक्टूबर को छत्तीसगढ के खिलाफ मैच में सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस करके अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच में मुशीर खान ने पहले बल्लेबाजी की। बल्लेबाजी के दौरान 124 गेंद पर 97 रन बनाए। इस दौरान कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) ने 9 चौके और 1 छक्का भी लगाया। इसके बाद कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) विरोधी टीम के खिलाफ गेंदबाजी करके 10 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट लिए।

Also Read : IND vs PAK: गौतम गंभीर ने निकाला तोड़, कहा अगर शाहीन शाह अफरीदी के खिलाफ अपनाएं ये रणनीति तो भारत के सामने गेंदबाजी करने से भी घबराएगा AFRIDI

खिलाड़ी के ऑल राउंडर प्रदर्शन के दम पर छत्तीसगढ को 19 रनों से मिली हार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Musheer khan (@musheerkhan.97)

कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) के ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद मुंबई टीम को मैच में छत्तीसगढ के हाथों 19 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। जीत के बाद कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया हैं। जिसपर उन्हें काफी प्रोत्साहन भी मिल रहा है।

कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) धमाकेदार शॉट और गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया। मुशीर खान (Musheer Khan) के ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच ( Player Of The Match) खिताब जीता।

महज 17 साल के मुशीर खान (Musheer Khan) लगातार रन बना रहे हैं साथ ही कप्तान मुशीर खान (Musheer Khan) अपने भाई सरफराज की तरह ही काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं। खिलाड़ी की परफॉर्मेंस को देखकर कहा जा सकता है कि खिलाड़ी में भी टीम इंडिया में शामिल होने की कई संभावना है।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!