Placeholder canvas

Sara Tendulkar ने अदाएं दिखाते हुए दिया पोज, लोगों ने की खिंचाई पूछा – Shubhman Gill के साथ क्यों नहीं हो?

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज Shubhman Gill और सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar के बीच डेटिंग की खबरें अक्सर सुनने को मिलती हैं। यही वजह है कि लोग इन दोनों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में फिर से ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है। 

Sara Tendulkar ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में वह बहुत सुंदर नजर आ रही हैं, लेकिन लोग Shubhman Gill का नाम लेकर उन्हें फिर से ट्रॉल करने लगे हैं। 

शुभमन गिल का नाम लेके लेने लगे मज़ा

Sara Tendulkar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वो सीढ़ियों पर खड़ी हुई हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Web capture 14 12 2021 165723 zeenews.india .com

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम, ये खिलाड़ी होगा कप्तान!

सारा की ऐसी फोटोज पोस्ट करने पर लोगो ने काफी फनी कमेंट किए हैं और किसी किसी ने तो यह भी लिखा है कि आप Shubhman Gill के साथ क्यों नही हो। 

sara tendulkar 0

शुभमन की बहन को फॉलो करती हैं सारा तेंदुलकर

यह सब जान चुके हैं कि Shubhman Gill और Sara Tendulkar इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं। कुछ समय पहले सामने आया कि सारा शुभमन की बहनों को फॉलो करती हैं। सारा इंस्टग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं। सारा ने हाल ही में एक ब्रॉड के लिए ऐड किया है।

ALSO READ: इन 5 क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियां कमाती हैं खूब पैसा, पति पर नहीं हैं निर्भर

काफी समय से Sara Tendulkar और क्रिकेटर Shubhman Gill की डेटिंग के चर्चे खूब उड़ रहे हैं। हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये खुलासा किया था कि वो सिंगल हैं। गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था।