Placeholder canvas

बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएट सारा तेंदुलकर ने शुरू किया मॉडलिंग, एक्ट्रेस के तौर पर बनाना चाहती हैं करियर, देखें तस्वीरें

क्रिकेट के भगवान के रूप में जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन अब एक पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला कर लिया है।

सारा तेंदुलकर ने शेयर की पहली मॉडलिंग की तस्वीरें

Sara tendulkar modeling

सारा तेंदुलकर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिसमे उनके 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। उन्होंने एक क्लॉथिंग ब्रांड के प्रमोशन लिए मॉडलिंग की है। हालांकि इस वीडियो में सारा के साथ दो और मॉडल भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सारा ने लेमन रंग की एक ड्रेस पहन रखी है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में कंपनी का नाम टैग किया है। इस पोस्ट में उनके फॉलोवर्स ने गुड विश, पहली मॉडलिंग और बॉलीवुड में सबकी छुट्टी कर दोगी जैसे कमेंट किए हैं।

बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद अब मॉडलिंग में उतरीं सारा तेंदुलकर

Sara Tendulkar with parents

सारा तेंदुलकर ने लंदन से मैनेजमेंट विषय में पढ़ाई की है। लेकिन उनके इस पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्होंने अब अपना मन बदल लिया है। अब वो मॉडलिंग करना चाहती हैं। सारा बेहद खूबसूरत हैं, अगर वो बॉलीवुड में एंट्री करना चाहेंगी तो उन्हे ऑफर मिल सकते हैं। सारा नियमित तौर पर खुद से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती हैं।

ALSO READ: एशेज सीरीज में इस टीम को लगा झटका, ICC ने लगाया भारी भरकम जुर्माना

हाल में डेटिंग को लेकर आई थीं चर्चा में

sara date

हाल में सारा ने जब अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर डटे नाइट के साथ कैमरे से पकड़े हुए व्यक्ति के हाथ के साथ फोटो को साझा किया। तब वो देखते ही देखते वायरल हो गया साथ ही लोगों ने इसे उनकी निजी जिंदगी से जोड़कर देखा। लेकिन बाद में पता चला की वो बॉलीवुड की बेबी डॉल कनिका कपूर थीं। सारा तेंदुलकर उनके साथ डिनर पर गई थीं, जिसे बाद में कनिका कपूर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। सारा और कनिका अच्छी दोस्त मानी जाती हैं। कई बार उन्हें साथ देखा गया है।

शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है नाम

shubman gill sara tendulkar

सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है। मैच के दौरान मैदान पर गिल की उपस्थिति में दर्शक सारा नाम चिल्लाते नजर आते हैं. वहीं सारा के अकाउंट के पोस्ट पर फॉलवर्स गिल नाम का कमेंट भी करते हैं। जबकि दोनो ने अभी तक इसको आधिकारिक रूप से जगजाहिर नही किया है।

ALSO READ: 2019 वर्ल्ड कप में क्यों मिली थी टीम इंडिया को हार, रवि शास्त्री ने किया खुलासा टीम मैनेजमेंट से हुई थी ये गलती