Placeholder canvas

बिग बैश लीग में इस बल्लेबाज ने लगाया ऐसा छक्का, खून से लथपथ हुआ फैंस, वीडियो हुआ वायरल

बिग बैश लीग 2021-22 का सीजन चल रहा है जिसमे बल्लेबाज जमकर चौका-छक्का लगा रहे है. BBL में होबार्ट हरिकेन्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच हो रहे मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल मैच देखने पहुंचे दर्शकों में एक दर्शक के साथ कुछ ऐसा हुआ जो किसी के साथ न हो.

बाउंड्री पार बैठे दर्शक को लगी गेंद सिर से बहने लगा खून

होबार्ट हरिकेन्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच हो रहे मैच के दौरान होबार्ट हरिकेन्स टीम  के मैकडरमॉट ने एंड्रयू टाइ की गेंद पर ऐसा छक्का लगाया जो कि गेंद डीप मिडविकेट के ऊपर से सीधे बाउंड्री पार बैठे फैन के सिर पर तेजी से जा लगी. गेंद लगते फैन जमीन पर लेट गया. जिसके बाद उसके सर से खून का धारा बहने लगा.

BBL के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया. जिसमे पर्थ स्कॉचर्स की तरफ से सातवां ओवर कराने आए। उनके इस ओवर की आखिरी गेंद पर मैकडरमॉट ने यह छक्का लगाया जो कि दर्शक के लिए घातक साबित हो गया है.

यहां देखें वीडियो

ALSO READ: SA vs IND: “विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को नहीं बल्कि इन्हें बनाना चाहिए कप्तान” सोशल मीडिया पर फैंस ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट

मैच में पर्थ स्कॉचर्स मजबूत स्थिति में

मैच की बात करे तो पर्थ स्कॉचर्स की ओर से मिचेल मार्श ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सेंचुरी लगाकर अपने टीम को मजबूत स्थिति में पंहुचा दिया. मिचेल मार्श ने 60 गेंद पर 100 रन बनाकर नॉटआउट रहे और इस दौरान छह चौके और पांच छक्के लगाए।

वही बात करे तो होबार्ट हरिकेन्स की डार्सी शॉर्ट और मैकडरमॉट ने मिलकर अच्छा खेल दिखाया लेकिन इनके आउट होने के बाद ज्यादा देर तक टीम नहीं टिक सका और जल्दी जल्दी विकेट गिर गया. डार्सी शॉर्ट ने 29 गेंद पर 31 रन जबकि मैकडरमॉट ने 29 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली।