Placeholder canvas

ASIA CUP 2023: संजय मांजरेकर ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन सी दो टीमों के बीच होगा एशिया कप का फाइनल

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को महा मुकाबला खेला जाएगा. यह एशिया कप का सबसे बड़ा मैच साबित होने वाला है जिस पर पूरे विश्व की नजर होगी. एशिया कप कही न कही विश्व कप की तैयारी का एक अहम हिस्सा रहने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि जो टीम एशिया कप में जीतेगी वह कहीं ना कहीं विश्व कप में भी चैंपियन बन सकती है. अलग-अलग क्रिकेट एक्सपर्ट का इस पर अलग-अलग राय है. आइए पढ़ते हैं कि संजय मांजरेकर इस पर क्या कह रहे हैं.

क्या कहा संजय मांजरेकर ने

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एशिया कप में अपनी पसंदीदा टीम के लिए अपनी राय दी है. उन्होंने कहा है कि, ‘मुझे महाभारत के संजय के रूप में जाना जाता है, इसलिए अपनी दूरदर्शिता के साथ, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारत और पाकिस्तान फोकस में रहने वाले हैं, इस साल एशिया कप में उनका तीन बार आमना-सामना होने वाला है, इसलिए मेरी गणना के आधार पर मुझे लगता है कि फाइनल भी भारत और पाकिस्तान ही खेलेंगे. यह मेरी भविष्यवाणी है.’

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

भारत और पाकिस्तान हमेशा से दो मजबूत टीम रही हैं. इस बार एशिया कप में छह खिलाड़ी होंगे जिन पर सबसे ज्यादा नजर होगी. पाकिस्तान के तरफ से शाहीन शाह अफरीदी, कप्तान बाबर आजम और हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान. ये तीनों खिलाड़ी शानदार फार्म में है और भारत के खिलाफ इनका रिकॉर्ड भी बहुत कमाल का रहा है.

वहीं अगर भारत की बात करें तो भारत की तरफ से विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा वह तीन खिलाड़ी होंगे जिन पर सबसे ज्यादा बोली लगाई जा सकती है. पिछली बार भारत और पाकिस्तान T20 विश्व कप में भिड़े थे. जहां भारत की तरफ से विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी और अंतिम गेंद पर पाकिस्तान को हार मिली थी.

ALSO READ:बांग्लादेश को हराने के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ बने धोनी का ये खिलाड़ी, कहा- ‘यह मेरे देश के लिए पहला प्लेयर ऑफ मैच है…’