Placeholder canvas

बांग्लादेश को हराने के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ बने धोनी का ये खिलाड़ी, कहा- ‘यह मेरे देश के लिए पहला प्लेयर ऑफ मैच है…’

साल 2021 के आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना का बहुत ही सुंदर तरीके से उपयोग किया था. अब पथिराना अपने देश के लिए खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच था, जहां श्रीलंका की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पथिराना ने चार बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इसके लिए इनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. अवार्ड लेते हुए वह क्या कहते हैं आइए पढ़ते हैं.

क्या बोले पथिराना

मैन ऑफ द मैच रहे मथीशा पथिराना ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि, ‘यह मेरे देश के लिए मेरा पहला प्लेयर ऑफ द मैच है – इससे मैं वास्तव में खुश हूं. डेथ ओवरों के लिए टी20 कौशल अच्छे हैं. इसलिए मैंने धीमी गेंदों पर अपने विकेट लिये. मेरी कार्रवाई अप्रत्याशित है. यह मेरे लिए अच्छा फायदा है.’

इन बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

पथिराना हमेसा बड़ा विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने आज के मैच में बांग्लादेशी कप्तान शकीब अल हसन को 5 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज रहीम को भी कैच आउट करा दिया. अंत में उन्होंने तस्कीन अहमद और मुस्तफिजुर को भी पवेलियन भेज दिया.

भारत को रहना होगा सतर्क

जब लसिथ मलिंगा गेंदबाजी करते थे तो भारतीय दर्शक हमेसा घबराए हुए रहते थे. मलिंगा किसी भी गेंद पर विकेट ले सकते थे. मलिंगा की ही तरह पथिराना से भी बाकी देशों के दर्शकों की घबराहट पर बढ़ रही है. पथिराना भी मलिंगा के एक्शन से गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाजों को धोखे में डाल देते हैं. हालांकि भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के ग्रुप स्टेज में मैच नहीं होगा लेकिन सुपर 4 में या फाइनल में भारत और श्रीलंका एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को पथिराना से सावधान रहना होगा.

ALSO READ:‘हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, यह पाकिस्तान टीम की खूबसूरती है’, भारत के खिलाफ मैच से पहले बोले शादाब खान