Placeholder canvas

मुंबई और चेन्नई नहीं भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने इस आईपीएल टीम की गेंदबाजी यूनिट को बताया सबसे मजबूत और खतरनाक

आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस सीजन के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है दूसरी ओर आईपीएल के पूर्व क्रिकेटरों ने भी आईपीएल की टीमों को लेकर भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है और आईपीएल की इस टीम के गेंदबाजी को आईपीएल की सबसे मजबूत गेंदबाजी बताया है।

आरसीबी के गेंदबाजी विभाग को बताया सबसे मजबूत

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने आईपीएल के टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में विराट कोहली की टीम आरसीबी के गेंदबाजी विभाग को आईपीएल में इस बार सबसे मजबूत गेंदबाजी विभाग बताया। उन्होंने कहा,

”आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण में गहराई है, वह सबसे बेहतर बॉलिंग अटैक नजर आ रहा है।”

उन्होंने आगे कहा

“भले ही जोश हेजलवुड फिट नहीं हो, उनके पास टॉपली हैं, स्पिन में वानिंदु हसारंगा हैं। हर्षल पटेल और मोहम्‍मद सिराज भी हैं। मैक्‍सवेल भी गेंदबाजी करते हैं। तो उनका गेंदबाजी आक्रमण शानदार है। यही सर्वश्रेष्ण गेंदबाजी ही आरसीबी का एक्स फैक्टर है।”

टीम के दो खिलाड़ी हुए चोटिल

आपको बता दें कि इस साल आरसीबी अपना पहला मैच 2 अप्रैल को चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। टीम एक बार फिर फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी में मैदान पर उतरने वाली है। टीम में पहले से ही मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, शहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा जैसे गेंदबाज शामिल थे।

फ्रेंचाइजी ने इस साल अपनी टीम में गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली को भी 1.90 करोड़ रुपये में खरीदा था।

लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने के पहले टीम को गेंदबाज जोश हैजलवुड और रजत पाटीदार की चोट ने चिंताए बढा दी है। इन दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने से टीम की चिंताए बढ़ी है। अब टीम को टूर्नामेंट में इन दो खिलाड़ियों के विकल्प को लेकर माथापच्ची करनी होगी।

ALSO READ: विश्व कप 2023 तक बहुत बीजी है भारतीय टीम का शेड्यूल, जून से सितंबर तक इन देशों के साथ है सीरीज