sanjay bangar on shikhar dhawan

Sanjay Bangar on Shikhar Dhawan: कल रात चंडीगढ़ के मुल्लांपुर में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला हुआ, जहां पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर सिर्फ 147 रन ही बना सकी. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने हमेशा की तरह शानदार बल्लेबाजी की और 19.5 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 152 रन बनाया और मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट टेबल में नंबर 1 पर कब्जा जमा लिया.

इस वजह से Shikhar Dhawan नहीं थे Punjab Kings का हिस्सा

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम जब टॉस के लिए मैदान पर उतरी, तो उस समय पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) नहीं बल्कि सैम करन थे. फैंस ये जानने को बेहद उत्सुक थे कि आखिर शिखर धवन (Shikhar Dhawan, पंजाब किंग्स का हिस्सा क्यों नहीं हैं. इसकी जानकारी खुद पंजाब किंग्स के कोच संजय बांगर ने दिया.

पंजाब किंग्स के कोच संजय बांगड़ ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan की चोट पर अपडेट दिया है और कहा है कि

“पंजाब किंग्स के कप्तान कम से कम 7-10 दिनों के लिए बाहर रहेंगे.”

आईपीएल 2024 में अपनी चौथी हार के बाद, संजय बांगड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि

“शिखर धवन इस समय कंधे की चोट से जूझ रहे हैं.”

संजय बांगर ने की Shikhar Dhawan पर खुलकर बात

पंजाब किंग्स के कप्तान संजय बांगर ने शिखर धवन के अनुपस्थिति पर खुलकर बात की. संजय बांगर ने कहा कि

“दुर्भाग्य से कंधे की चोट की वजह से शिखर धवन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बाहर हो गए. वह अभी कम से कम 7-10 दिनों के लिए बाहर रहने की संभावना है. मैं ऐसा कहूंगा, शिखर धवन जैसा कोई व्यक्ति जिसके पास अनुभव है, ऐसे विकेटों पर खेलना बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है.”

ALSO READ: IPL 2024: जीत की प्रबल दावेदार थी Lucknow Super Giants, कप्तान केएल राहुल की इस गलती की वजह से 8 विकेट से करना पड़ा हार का सामना

Published on April 14, 2024 10:09 pm