Placeholder canvas

क्या Sania Mirza और शोएब मलिक का हो चुका है तलाक? पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि अब साथ रहने का….

by NISHU
SANIA MIRZA SHOAIB MALIK

भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. बीते दिनों दोनों के अलग होने की खबरें आग की तरह फैल रही थी, पर दोनों में से किसी ने इस पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया.

इतना ही नहीं ईद के खास मौके पर भी जब दोनों को एक साथ में नहीं देखा गया तो लोगों ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए.

अपने रिश्ते पर शोएब मलिक ने दिया ये बयान

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक को पिछले साल दुबई में एक साथ ईद के मौके पर देखा गया था, जहां अब अपने रिश्ते को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खुलकर चर्चा की है. बताया है कि वे और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अलग नहीं हुए हैं बल्कि उनको एक साथ रहने का समय नहीं मिल रहा है.

शोएब मलिक ने कहा कि यह बहुत अच्छा होता अगर उन्होंने ईद के दिन एक साथ दिन बिताया होता, लेकिन पेशेवर प्रतिबद्धताओं की वजह से उन्हें एक दूसरे से दूर रहना होगा.

इस वजह से नहीं हैं दोनों साथ

इस वक्त देखा जाए तो सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आईपीएल में शो कर रही है और लीग क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप में काम कर रही हैं. शोएब मलिक से जिओ न्यूज़ के प्रोग्राम में पूछा गया कि

“खबरें चल रही है कि तालुकात अच्छे नहीं है. इस पर आप क्या कहना चाहेंगे? क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा इस पर कुछ नहीं कहूंगा. ईद पर मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर हम साथ होते तो बहुत अच्छा होता लेकिन उनका आईपीएल में कमिटमेंट है, इसलिए हम साथ में नहीं हैं.”

Sania Mirza को काफी मिस करते हैं शोएब

आगे अपने रिश्ते पर चर्चा करते हुए शोएब मलिक ने कहा कि

“हम जरूर एक साथ वक्त बिताएंगे. हम हमेशा की तरह प्यार बांटते हैं, मैं उन्हे बहुत मिस करता हूं जो मैं कह सकता हूं. वहां पर उनका प्रोफेशनल कमिटमेंट है, लेकिन ईद एक ऐसा दिन है जब आप उन लोगों को बहुत मिस करते हैं, जो आपकी काफी करीब होते हैं.”

ये भी पढ़ें- पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ये काम करते हुए चोटिल हुए RCB के मौजूदा कप्तान विराट कोहली, लगी गंभीर चोट, IPL से हो सकते हैं बाहर!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00