Placeholder canvas

बीच आईपीएल लखनऊ सुपर जायंटस को इस खिलाड़ी ने दिया धोखा, 7.5 करोड़ का चुना लगा स्वदेश लौटने की बना रहा तैयारी

लखनऊ सुपरजायंट्स पिछले बार की तरह इस बार भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. अभी तक आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ ने सात मैच खेला है जिसमे उनको चार में जीत प्राप्त हुई और वह 8 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं. लखनऊ के इस शानदार प्रदर्शन में तेज गेंदबाज मार्क वुड का बड़ा योगदान है.

हालांकि केएल राहुल की लखनऊ को अब एक बड़ा झटका लगने वाला है, क्योंकि मार्क वुड किसी कारण के वजह से बीच आईपीएल से स्वेदश लौट जाएंगे.

मार्क वुड लौटेंगे स्वेदश

मार्क वुड इस वक्त विश्व के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं. गति के साथ वुड के पास स्किल्स भी है, जिससे वह एक घातक गेंदबाज साबित होते हैं. मार्क वुड अगले महीने पिता बनने वाले हैं जिसके वजह से उनको आईपीएल के अंतिम चरण में अपने घर लौटना होगा. ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की खबर के अनुसार,

‘मार्क वुड और उनकी पत्नी सारा मई के अंत में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय मौजूद रहने के लिए मार्क वुड आगामी हफ्तों में किसी भी समय स्वदेश लौट जाएंगे.’

आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट भी है कारण

आप से बता दें कि इंग्लैंड को आईपीएल के बाद आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है. यह टेस्ट लाॅर्डस के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स भी इससे पहले कह चुके हैं कि इस मुकाबले की तैयारी के लिए वह आईपीएल के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं.

ऐसे में अगर इंग्लैंड टीम का कप्तान टेस्ट सीरीज के लिए आईपीएल छोड़ सकता है तो जाहिर सी बात है कि तेज गेंदबाज मार्क वुड भी जल्दी ही टीम से जुड़ेंगे.

मार्क वुड का है टीम में अहम रोल

चाहे लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम हो या फिर इंग्लैंड की टीम हो मार्क वुड का रोल हर जगह अहम है. मार्क वुड ने अभी तक लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से 6 मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 11 विकेट चटकाए हैं. मार्क वुड के जाने से लखनऊ सुपरजायंट्स के टीम का समीकरण गड़बड़ा सकता है.

ALSO READ: “अंतिम 7 ओवर में हमारे पास कोई….” हार्दिक पंड्या से मिली हार पचा नहीं पाए कप्तान रोहित शर्मा, सीधे तौर पर इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार