Placeholder canvas

Delhi Capitals से हारने के बाद हैदराबाद के बल्लेबाजों पर बरसे Brian Lara, जमकर निकाली अपनी भड़ास

आईपीएल 2023 दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद इस वक्त माहौल कुछ और नजर आ रहा है. दिल्ली और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 रन से हैदराबाद को हराया. अपने होम ग्राउंड पर हैदराबाद की हार हुई. इस मुकाबले के बाद टीम के कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने हैदराबाद के बल्लेबाजों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और बताया कि उनके बल्लेबाज आखिर किन गलतियों के कारण छोटे से लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए.

अपनी ही टीम पर भड़के ब्रायन लारा

हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने कहा कि टीम की यह स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं है. उन्होंने साफ बल्लेबाजों को इस हार के लिए जिम्मेदार बताया. ब्रायन लारा का मानना है कि बल्लेबाजों ने अपना आक्रामक रवैया दिखाने में काफी देर कर दी थी और तब तक यह मैच उनके हाथ से निकल गया था.

लारा ने कहा कि

“अगर हमारे बल्लेबाज पावर प्ले का पूरा फायदा उठाते तो नतीजा कुछ और हो सकता था. हमने उन्हें बीच के ओवरों में विकेट लेने और हावी होने का मौका दिया और यहीं से हम मैच हार गए.”

पिच में नहीं थी कोई गड़बड़ी

इस मुकाबले की अगर बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 20 ओवर में 145 रन का लक्ष्य हैदराबाद के सामने रखा लेकिन छह विकेट के नुकसान पर हैदराबाद की टीम केवल 135 रन ही बना पाई. ब्रायन लारा का यह भी कहना है कि पिच में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं थी और हमें पूरी पारी के दौरान अधिक सक्रियता दिखानी चाहिए थी तो यह मुकाबला हमारे पक्ष में होता.

ALSO READ: IPL 2023 से अब इन तीन टीमों का बाहर होना लगभग तय, वापसी के लिए करना होगा ये काम