Placeholder canvas

19 मीटर लंबी दौड़ लगा संदीप शर्मा ने पकड़ा सुपरमैन कैच, OUT होने पर गालियां देने लगे सूर्यकुमार यादव

आईपीएल 2023 में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां बल्लेबाज लंबे-लंबे चौके छक्के लगाकर फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं तो वहीं इस सीजन में विस्फोटक गेंदबाजी का जलवा भी देखने को मिल रहा है। हर मैच के साथ-साथ कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है।

वहीं राजस्थान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, रविवार को राजस्थान और मुंबई के बीच में भिड़ंत देखने को मिली। मुंबई की इस जीत के बाद भी राजस्थान का यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुकाबले के बीच में सुपरमैन बना ये खिलाड़ी

रविवार को मुंबई इंडियंस और राजस्थान के बीच में एक शानदार टक्कर देखने को मिली। जिसे मुंबई की टीम ने जीत कर अपने नाम किया । हालांकि मुंबई की जीत में सूर्यकुमार यादव का बल्ला अपने पुराने वाले फॉर्म में दिखाई दिया और उन्होंने 29 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेली।

लेकिन राजस्थान के संदीप ने उन्हें आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव काफी गुस्सा हो गए और बीच मैदान में उनके साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आए।

संदीप शर्मा के लिए सूर्यकुमार ने बोले अपशब्द

https://twitter.com/i/status/1652733452767342593

दरअसल ये घटना मुंबई इंडियंस की इनिंग के 16 ओवर की है। जब ट्रेंट बोल्ट ने सूर्यकुमार यादव को ऑफिस स्टंप के बाहर गेंद डिलीवर की और सूर्या ने रैंप शॉट खेलने के चक्कर में गेंद को मिस टाइम कर दिया। जिसके बाद हवा में वह चली गई और संदीप शर्मा ने 19 मीटर की दौड़ लगाकर गेंद को अपने हाथों में पकड़ लिया।

संदीप के इस कैच को देखने के बाद राजस्थान टीम में खुशी का माहौल देखने को मिला तो वही सूर्यकुमार यादव अपना विकेट गंवाने के बाद उन्हें गाली देते हुए नजर आए।

राजस्थान को हराकर मुंबई में जीता मुकाबला

आईपीएल का 42 वां मुकाबला राजस्थान और मुंबई के बीच में देखने को मिला। जिसे राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी मुंबई की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर और कुछ गेंदें शेष रहते हुए अपने नाम किया। हालांकि मुंबई की जीत में सूर्यकुमार यादव कैमरून ग्रीन और टिम डेविड ने एक शानदार पारी खेली।

Read More : ये हैं वो 3 खिलाड़ी जो ODI क्रिकेट में ले सकते हैं सूर्यकुमार यादव की जगह, नंबर 1 के आंकड़े हैं सूर्या से भी बेहतर