Close

Destination

sam curran ipl 2024 punjab kings

Sam Curran: आईपीएल (IPL 2024) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का खराब प्रदर्शन जारी है। टीम को रविवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह टीम की इस सीजन 8 मैचों में 6वीं हार रही। इस मैच में टीम की कप्तानी सैम करन (Sam Curran) कर रहे थे। उनका यह तीसरा मैच कप्तान के तौर पर था। उन पर इस मैच के बाद जुर्माना लगा। आईये जानते हैं क्या और कौन-सा जुर्माना लगा।

मैच हारने के बाद Sam Curran पर लिया गया एक्शन

आईपीएल ने घोषणा की कि पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन (Sam Curran) पर जीटी के खिलाफ मैच के दौरान किए गए अपराध के लिए उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

सैम करन (Sam Curran) पर आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत लेवल 1 के अपराध के लिए उनकी मैच फीस का आधा जुर्माना लगाया गया था, जो रविवार को पीबीकेएस की गुजरात टाइटंस से तीन विकेट की हार के दौरान “अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने” को संदर्भित करता है।

आईपीएल ने अपने बयान में कहा कि

“करन (Sam Curran) ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत लेवल 1 का अपराध किया है। उन्होंने अपराध स्वीकार भी कर लिया है और मैच रेफरी की सजा को स्वीकार कर ली है। गौरतलब है कि आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है।”

कायरन पोलार्ड और टिम डेविड पर भी लग चुका है जुर्माना

इस  मैच के पहले मुंबई के टिम डेविड और किरोन पोलार्ड पर इस तरह का जुर्माना लगा था। उन्हें पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अपराध के लिए दंडित किया गया था, जब अंपायर ने कुरेन के विरोध को नजरअंदाज कर दिया था और एमआई को डगआउट की सहायता से वाइड कॉल के लिए रिव्यू लेने की अनुमति दी थी।

ALSO READ: IPL 2024 के बीच Virat Kohli के फैंस के लिए आई बुरी खबर, किंग कोहली के खिलाफ बीसीसीआई ने लिया सख्त एक्शन

Exit mobile version