करीना कपूर खान के तीसरी बार माँ बनने की खबर सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन
करीना कपूर खान के तीसरी बार माँ बनने की खबर सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना ने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया उन्होंने कई सारे अभिनेताओं को डेट किया, लेकिन आखिरकार उन्होंने सैफ अली खान से शादी की। शादी के बाद करीना कपूर दो बच्चों की मां बनी। वहीं करीना कपूर की तीसरी बार प्रेगनेंसी की खबर आ रही है। साथ ही साथ उनके बेबी बंप की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

हालांकि करीना कपूर ने इसका जवाब देते हुए इस खबर को अफवाह बताया है। वहीं करीना के पति को इस बारे में पता चला तो उनका रिएक्शन बहुत ही इंट्रेस्टिंग था। सिद्धार्थ कानन से एक्ट्रेस ने बताया कि तीसरी बार पिता बनने की बात सुनकर ऐसा था सैफ का रिएक्शन

तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं सैफ अली खान

बता दें कि करीना कपूर ने कहा कि यह खबरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, कि करीना तीसरी बार मां बनने वाली है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। करीना ने कहा कि उस समय मैंने मस्ती मजाक में यह स्टेटमेंट दे दिया था, लेकिन हर छोटी से छोटी चीज वायरल हो जाती है, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था।

जब करीना कपूर से पूछा गया कि इस तीसरी प्रेगनेंसी को लेकर सैफ अली खान का कैसा रिएक्शन था। तब करीना ने कहा कि यह आईडिया सैफ अली खान का ही था। करीना ने कहा कि वह अपने तीसरे प्रेगनेंसी की खबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं और उन्होंने लिखा था कि हेलो दोस्तों यह पास्ता और वाइन है शांत हो जाओ मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

ये भी पढ़ें-राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पहली बार आया बेटी अंतरा का बयान, बोलीं- पापा हॉस्पिटल में बिल्कुल भी नहीं बोले…

सैफ ने कहा कि वद देश की आबादी में काफी सहयोग कर चुके हैं

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर और छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान पटौदी है। तैमूर अपने माता-पिता के जैसे ही बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और शरारत भी बहुत करते हैं। बता दें कि पहले बेटे तैमूर का नाम रखने पर करीना और सैफ अली खान को ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

दूसरी बार करीना कपूर मां बनी तो उन्होंने अपने बेटे का नाम का खुलासा नहीं किया और उन्होंने एकदम से अपने बेटे के नाम का खुलासा किया जो किसी तोहफे से कम नहीं था। करीना कपूर खान अपनी मैरिज लाइफ को बहुत इंजॉय कर रही हैं। साथ ही साथ अपने बच्चों के साथ काफी समय बिताती हैं।

ये भी पढ़ें-नाना पाटेकर की पत्नी को देख लिया तो आप कैटरीना कैफ और करीना कपूर को भूल जायेंगे, देखें तस्वीरें

Published on September 26, 2022 8:54 am