Placeholder canvas

W,W,W,W अर्जुन तेंदुलकर ने दिखाया अपना रौद्र रूप, 17 गेंद डॉट डालकर झटके 4 विकेट, देखें वीडियो

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. अर्जुन तेंदुलकर हमेशा आलोचकों की नजर में बने रहते हैं. आलोचकों का मानना है कि अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता के वजह से क्रिकेट के खेल में आए हैं, नही तो उनके पास कोई हुनर नही है, लेकिन ऐसे आलोचकों को अर्जुन तेंदुलकर ने अपने शानदार खेल से जवाब दिया है.

अर्जुन ने बताया है कि वह क्रिकेट सिर्फ इसलिए नही खेल रहे हैं कि उनके पिता एक बड़े क्रिकेटर बल्कि वह अपने हुनर और अपने डेडिकेशन के वजह से क्रिकेट खेल रहे हैं.

अर्जुन ने 10 रन देकर 4 झटके

योगराज सिंह की ट्रेनिंग ला रही है रंग

अर्जुन तेंदुलकर, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा के तरफ से खेल रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान अर्जुन तेंदुलकर ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है. उन्होंने 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट लिए. अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी की सबसे ख़ास बात यह है कि उन्होंने सारे विकेट शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के लिए.

ALSO READ: टी20 विश्व कप से ठीक पहले बांग्लादेश ने टीम में किया 2 बदलाव, भारत का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ बाहर

उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 1 ओवर मेडन भी डाला. अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद के बल्लेबाज प्रतीक रेड्डी, तिलक वर्मा, राहुल बुद्धि और रवि तेजा का विकेट लिया. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने पहला मैच त्रिपुरा के खिलाफ खेला जहाँ उन्होंने बिना विकेट लिए 20 रन दिया. दूसरे मैच में मणिपुर के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर ने 20 रन देकर 2 विकेट लिए थे.

आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे, लेकिन उनको किसी भी मैच में खेलने को मौका नही मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अब अर्जुन तेंदुलकर को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

अर्जुन तेंदुलकर की ट्रेनिंग डीएवी कॉलेज के क्रिकेट एकेडमी से हुई है. यह साफ है कि योगराज सिंह की ट्रेनिंग का असर अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी में दिख रहा है.

ALSO READ: पाकिस्तान को मिला रविंद्र जडेजा जैसा धांसू ऑलराउंडर, टी20 विश्व कप में भारत के लिए बन सकता है खतरा