TIM DAVID MI VS LSG

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंटस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का एलिमिनेटर मुकाबले खेला गया, जिसमें मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंटस को 81 रनों से बड़ी शिकस्त देकर फाइनल का टिकट कटाया है। वहीं लखनऊ के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी के साथ मैदान पर बेईमानी देख टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर बुरी तरीके से भड़कते हुए नजर आए।

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी के साथ हुई बेईमानी

लखनऊ के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई के बल्लेबाज टिम डेविड मैदान पर थे, तो वहीं लखनऊ के गेंदबाज यश ठाकुर के हाथों में गेंदबाजी की कमान थी, यश ठाकुर ने 17 ओवर की तीसरी गेंद डाली और उस पर मुंबई के इस बल्लेबाज ने बड़ा शॉट खेला।

यह शॉट लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे दीपक हुड्डा ने कैच कर लिया। वहीं अंपायरिंग कर रहे अंपायर ने फुल टॉस और नो-बॉल के लिए थर्ड अंपायर से मदद मांगी, जिस पर थर्ड अंपायर ने जल्दबाजी दिखाते हुए उन्हें आउट करार दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन

वही थर्ड अंपायर के फैसले को सुनने के बाद डगआउट में बैठे सचिन तेंदुलकर भी दंग हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन देख रहे हैं और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज करा रहे हैं।

ALSO READ: टी20 फॉर्मेट में खत्म होगा इन खिलाड़ियों का करियर! कप्तान रोहित शर्मा के इस बयान से मची सनसनी

Published on May 25, 2023 2:45 pm