Placeholder canvas

Sara Tendulkar: Sachin Tendulkar की बेटी 25 साल की उम्र में दिखती है बेहद हाॅट, देखकर छूट जाएगा पसीना

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा तहलका मचाते रहती हैं. यही वजह है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की लाडली की तस्वीरें लोग खूब पसंद करते हैं और आए दिन वह अपने फिटनेस या खूबसूरत वादियों के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहती हैं.

भले ही सारा तेंदुलकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है पर वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से भी चार कदम आगे हैं.

जल्द हो सकता है बॉलीवुड में डेब्यू

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर कई समय से कहा जा रहा है कि उनका बॉलीवुड में डेब्यू होने वाला है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक तौर पर सूचना नहीं मिली है, लेकिन सारा तेंदुलकर के अंदर एक बॉलीवुड कलाकार बनने की सारी खूबी भरी हुई है, जो इंटरनेट पर काफी समय से तहलका मचा रही है. सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर के चाहने वालों की संख्या लाखों में है और कई लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने भी हैं.

ALSO READ:मरने से पहले पत्नी और बेटी के लिए इतने करोड़ की सम्पति छोड़ कर गये हैं Satish Kaushik

सोशल मीडिया पर मचा रही हैं तहलका

अपनी मां अंजली तेंदुलकर की तरह सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है, जिन्होंने कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी एक्टिंग सीखा है. हालांकि इस बात को लेकर कई बार वह खुद भी चर्चा कर चुकी हैं कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में काफी दिलचस्पी है और अगर उन्हें मौका मिले तो वह बॉलीवुड में काम करना चाहेंगी.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर देखा जाए तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से भी लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं. अलग-अलग आउटफिट में जिस तरह वह तस्वीरें डालती हैं, वो लोगों को खूब पसंद आता है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर ने वेस्टर्न वेयर से लेकर हर तरह के स्टाइल में तस्वीरें पोस्ट की है और कुछ तस्वीरें ऐसी हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत भी लग रही हैं.

ALSO READ: Gadar 2 में ये अभिनेता निभाएगा अमरीश पुरी की भूमिका, तारा सिंह से टकराएगा यह खतरनाक विलेन, मेकर्स ने बनाई ये योजना