Placeholder canvas

SA vs IND: अनुष्का शर्मा का खुलासा इस वजह से विराट कोहली चाहते हैं कोई भी देखे बेटी वामिका का चेहरा

by RAHUL MISHRA
virat-kohli-anushka-sharma

Virat Kohli की अगुवाई वाली भारतीय टेस्ट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। गुरुवार को विराट कोहली और टीम के बाकी सदस्य टीम के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर विराट के साथ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी दिखी। टीम बस के एयरपोर्ट पहुंचने पर वहां पहले से फोटोग्राफर्स खड़े थे।

विराट कोहली बस से उतरकर सीधे फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे और उन्होंने फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट किया कि वो बेबी का फोटो ना ले। उसके बाद यह वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एक साल से किसी ने नहीं देखा वामिका का चेहरा

Virat Kohli & Anushka Sharma

विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी की फोटो को पब्लिक नहीं होने दिया है। अब वामिका एक साल की होने वाली है। वामिका 11 जनवरी को अपना पहला जन्मदिन मनाएगी। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा।

कप्तानी को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई में चल रहा है विवाद

विराट कोहली

विराट कोहली ने इस दौरे से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कप्तानी विवाद को लेकर भी खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कप्तानी से जुड़े सभी सवालों का जवाब दिया और यह भी साफ कर दिया कि उनके और रोहित शर्मा के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।

विराट कोहली ने साथ ही कहा कि वह हमेशा टीम के लिए अपना 100 फीसदी योगदान देंगे, जब तक वह खेलेंगे तब तक। विराट कोहली ने बताया कि उन्हें टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए बीसीसीआई की ओर से कोई रिक्वेस्ट नहीं किया गया था।

ALSO READ: 22358 रन 796 विकेट लेने वाले खिलाड़ियों को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में किया शामिल, IPL 2022 जीतना तय!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00