रविंद्र जडेजा ने किया बड़ा खुलासा, बाताय पाकिस्तान के खिलाफ़ क्यों उनसे नंबर 4 पर कराई गई थी बल्लेबाजी
रविंद्र जडेजा ने किया बड़ा खुलासा, बाताय पाकिस्तान के खिलाफ़ क्यों उनसे नंबर 4 पर कराई गई थी बल्लेबाजी

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA), जिन्होंने इंडिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार पारी खेली थी, उन्होंने अब इस बात का खुलासा किया है कि क्यों उन्हें उस मैच में उपर भेजा गया था. रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) को पाकिस्तान के खिलाफ नंबर चार पर भेजा गया था और उन्होंने 35 रनों की शानदार पारी खेली थी.

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) की इस पारी से टीम को जीत में काफी मदद मिली थी. हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ़ होने वाले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेस में रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने बताया कि उन्हें उपर भेजा जाना पाकिस्तान के स्पिनर्स से निपटने का एक सोचा समझा डिसीजन था.

इसलिए भेजा गया था उपर

 ravindra jadeja

जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करके हुए कहा,

“जब उल्टे हाथ के और लेग स्पिनर्स गेंदबाज़ी करा रहे होते हैं, तो बाएं हाथ के बल्लेबाज़ो के लिए उनके खिलाफ चांस लेना आसान होता है. इसलिए मुझे उपर भेजा गया था.”

पाकिस्तान के स्पिन अटैक ने उन्हें हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की की मैच जिताऊ पारी से पहले गेम में वापस ला दिया था. मोहम्मद नवाज़ (MOHAMMAD NAWAZ) ने पहले ही रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का विकेट ले लिया था, और शादाब खान (SHADAB KHAN) ने रनों पर अंकुश लगाकर रखा था.

मुझे इस बात का अंदेशा था

 ravindra jadeja

जडेजा ने आगे बात करते हुए कहा,

“जब हमनें पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन देखी, उसमें लेफ्ट ऑर्म और लेग स्पिनर्स मौदूज थे. मुझे इस बात का अंदेशा था कि मुझे इस परिस्थिति को फेस करना पड़ सकता है. मैंने अपने आपको मानसिक तौर पर तैयार कर लिया था. भाग्य से मैं खेलने गया और मेरी पारी निर्णायक थी”

पांड्या के मैच जिताऊ शॉट से पहले जड़ेजा ने अपना विकेट गवा दिया था.

ALSO READ: LPG Price Hike: 250 रूपये बढ़ जायेगी LPG गैस की कीमत, सब्सिडी को लेकर ये है नया अपडेट

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच को लेकर कही ये बात

भारतीय टीम को अगला मैच हॉन्कॉन्ग के खिलाफ खेलना है. इस बारे में बात करते हुए रविंद्र जड़ेजा ने बात करते हुए कहा,

“हम सकारात्मक सोच के साथ हांगकांग के खिलाफ खेलने जा रहे हैं और हम उन्हें हल्के में नहीं लेंगे. मैच के दिन टी20 में कुछ भी हो सकता है. हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और सकारात्मक होकर खेलेंगे.”

ALSO READ: India vs Hong Kong Probable Playing XI: एशिया कप के दूसरे मैच में भारत के इन 4 खिलाड़ियों की हो सकती है अदला-बदली, जानिए कौन होगा बाहर और किसे मिलेगी जगह