KL RAHUL

पार्ल में खेले गए पहले दोनों मैचों में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को हार का सामना करना पड़ा. अब वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में 23 जनवरी को खेला जाएगा. जहाँ दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के खिलाफ सम्मान बचाने के लिए भारत खेलेगा. ऐसे में अब कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) सलामी बल्लेबाजी में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. जिससे टीम को मजबूती मिल सके.

आखिरी मैच में कप्तान KL RAHUL बदल सकते हैं सलामी जोड़ी

KL RAHUL

पार्ल में खेले गए पहले दोनों मैचों में सलामी जोड़ी के रूप में कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) के साथ शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) नजर आए थे. जहाँ धवन ने टीम के लिए 79 और 29 रनों की बेहद अहम पारियां खेली थी. जबकि राहुल ने 12 और 55 रनों की पारी खेली थी. लेकिन वो तेजी से बल्लेबाजी नहीं कर सके हैं.

इसी वजह से अब कप्तान राहुल एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं. जहाँ पर दिग्गज शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) एक बार फिर से अपने स्थान पर ही खेलेंगे. जहाँ पर वो टीम के लिए एक बार फिर से अच्छी शुरूआत देने का प्रयास करेंगे. इस बार वो अपनी पारियो को बड़े शतक में बदलने का प्रयास करेंगे.

जिससे टीम को आखिरी मैच में बड़ा स्टेज मिल सके. वहीं कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) अब खुद को एक बार फिर से मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए उतार सकते हैं. जिससे वो टीम के मध्यक्रम को मजबूती प्रदान कर सके. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के टीम में वापसी के बाद वो इसी नंबर पर खेलते हुए नजर आयेंगे.

वेंकटेश अय्यर को मिल सकता है बड़ा मौका

KL RAHUL

सीरीज के आखिरी वनडे मैच में दूसरे सलामी बल्लेबाज की बात करें कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) अपनी जगह युवा ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को मौका दे सकते हैं. जो आईपीएल में (IPL) अपने शानदार सलामी बल्लेबाजी के कारण ही फैंस और टीम के पसंदीदा बने थे. सीरीज के पहले मैच में 2 रन तो दूसरे मैच में 22 रन बना सके हैं.

ऐसे में ये मौका उनका करियर बदल सकता है. ऐसे में अगर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को ऊपर मौका मिलता है तो वो खुद को इस स्तर पर साबित कर पायेंगे. जिससे वो टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी बन सकते हैं. तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर के रूप में खुद को साबित करने के लिए उन्हें ये मौका मिल सकता है.

Published on January 23, 2022 9:54 am