Placeholder canvas

‘बस इस एक वजह से हार गए मैच वरना हम जीत जाते..’, हार के बाद बोले रोवमैन पॉवेल इन्हें ठहराया हिम्मेदार

वेस्टइंडीज के पास बहुत ही बड़ा मौका था कि भारत को लगातार तीन मैचों में हराकर सीरीज अपने नाम कर ले. लेकिन तीसरे टी-20 मैच में भारत वेस्टइंडीज पर भारी पड़ी और वेस्टइंडीज यह मैच 7 विकेट से हार गई. वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी बेहतर रही लेकिन अगले मैचों में भारतीय बल्लेबाजों के लिए वह विशेष योजना के साथ आएंगे. आइए उनका स्टेटमेंट पूरा पढ़ते हैं.

क्या कहा रोवमैन पॉवेल ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने कहा कि, ‘हम 10-15 रन कम थे. लेकिन यह कहते हुए कि, बल्लेबाजी इकाई को श्रेय, विशेष रूप से शुरुआती साझेदारी को, हमने इसी तरह की शुरुआत की अपेक्षा की थी. अंत में आप ऐसा कह सकते हैं (पूरन को नंबर 3 पर भेजना) लेकिन हम चार्ल्स को एक मौका देना चाहते थे, हम जानते हैं कि पूरन क्या कर सकता है और वह किस तरह की फॉर्म में है. हमने गेंद पर बहुत अधिक गति से गेंदबाजी की और यही बना. भारतीय बल्लेबाजों के लिए आसान. हमारे पास कुछ दिनों का अंतराल है और हमें बेहतर योजनाएं बनानी होंगी.’

मुश्किल लक्ष्य को आसान बनाया सुर्यकुमार यादव ने

तीसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वेस्टइंडीज के तरफ से ब्रैंडन किंग 42, काइल मेयर्स 25, पूरन 20 और कप्तान रोवमैन ने 19 गेंद में 40 रनों की पारी खेली. इन पारियों की मदद से वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 159 रन बनाए.

इसके जवाब में एक बार फिर भारतीय सलामी बल्लेबाज फ्लाॅफ साबित हुए. यशस्वी जायसवाल 1 तो शुबमन गिल 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन इस मैच में सुर्यकुमार किसी और ही मानसिकता कः साथ आए थे. सुर्यकुमार ने 44 गेंदों में 83 रन बनाए और उनका साथ तिलक वर्मा ने 49 रन बनाकर दिया. इस तरह से भारत यह मैच 7 विकेट से जीत गया.

ALSO READ:रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी कहा भारत नहीं बल्कि ये टीम है आईसीसी विश्व कप 2023 जीतने की प्रबल दावेदार