VIRAT KOHLI ROHIT SHARMA AND SOFIYA HAYAT

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की दोस्ती के चर्चा आज खूब है. दोनों साथ मिलकर भारतीय टीम को विश्व कप में लगातार जीत दिला रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की जोड़ी भारत को एक बार फिर से वनडे विश्व कप जीता सकती है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली की वजह से रोहित शर्मा का रिश्ता टूट गया था. यह बात खुद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात ने ट्विटर पर बताया था.

साल 2012 में सोफिया को डेट कर रहे थे रोहित शर्मा

वर्तमान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को 2011 के विश्व कप में स्क्वॉड का हिस्सा नहीं बनाया गया था. इसके ठीक एक साल बाद रोहित शर्मा लगातार खबरों में आ रहे थे. बताया जा रहा था कि वह प्रोफेशनल खिलाड़ी नहीं है. वह समय का ध्यान नहीं रखते. और इसी बीच उनके लिंक अप की खबरें भी सामने आई. बताया गया कि वह माॅडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात को डेट कर रहे हैं.

फिर क्यों हुआ ब्रेक अप

इसी साल यह भी खबर आई कि विराट कोहली भी सोफिया हयात के साथ रिलेशनशिप में थे. बताया यह भी जाता है कि वह विराट कोहली ही थे जिनके वजह से सोफिया हयात और रोहित शर्मा का रिश्ता टूटा था.

हालांकि ऑफिशियल तौर पर रोहित शर्मा ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है ना ही विराट कोहली ने कुछ कहा है. लेकिन सोफिया हयात लगातार ट्विटर पर इस बारे में लिखती हैं. नीचे हम आपको उनके ट्वीट दिखाते हैं.

ka haal - 2 jio ji - 4

रोहित ने रितिका तो विराट ने अनुष्का से की शादी

रोहित शर्मा ने साल 2015 में स्पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से शादी की थी. आज दोनों कि रिश्ता कायम है और उनकी एक बेटी भी है. वहीं विराट कोहली ने बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी. विराट और अनुष्का की भी एक बेटी है.

ALSO READ: विश्व कप 2023 के विजेता को लेकर आपस में भिड़े कार्तिक और स्टेन, इस टीम को बताया वर्ल्ड कप 2023 का विजेता