Placeholder canvas

विराट कोहली का नाम सुनकर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, कहा- “जडेजा भी तो…..

रोहित शर्मा: भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज में कई सारी युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है, तो वहीं वनडे और टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था।

लंबे समय से दोनों ही खिलाड़ी T20 टीम का हिस्सा नहीं है। जिसको लेकर फैंस के मन में कई सारे सवाल चल रहे हैं। इन सबके बीच में कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है कि आखिर क्योंकि दोनों खिलाड़ी टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है।

विराट के टी 20 मैच न खेलने पर रोहित का जवाब

हाल ही में कार्यक्रम के दौरान रोहित शर्मा ने कई सारे सवालों के जवाब दिए अपने और विराट के T20 मैच ना खेलने पर भी सवाल पर उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि,

“यह वर्ल्ड कप का ईयर है हम सभी को तरोताजा रखना चाहते हैं पहले से ही हमारी टीम में इतनी चोटे हैं कि अब मुझे चोटों से डर लगता है जडेजा भी T20 नहीं खेल रहे हैं। आपने उनके बारे में तो नहीं पूछा। मैं फोकस खुद पर और विराट के बारे में समझता हूं लेकिन जडेजा भी नहीं खेल रहे हैं।”

हमने पिछले साल भी यही किया था

रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“पिछले साल भी हमने ऐसा ही किया था। T20 वर्ल्ड कप होने वाला था इसलिए हमने वनडे क्रिकेट नहीं खेला। अभी हम ऐसा ही कर रहे हैं। वनडे वर्ल्ड कप होने वाला है तो हम टी-20 मुकाबले नहीं खेल रहे हैं। आप सब कुछ खेलकर वर्ल्ड कप के लिए तैयार नहीं रह सकते। हमने यह 2 साल पहले ही तय कर लिया था।”

सूर्यकुमार यादव की तारीफों के पढ़े कसीदे

इन सबके अलावा रोहित शर्मा से जब सूर्यकुमार यादव के वनडे क्रिकेट में फार्म हासिल करने को लेकर के सवाल किया तो उन्होंने कहा कि,

“वह वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है और वह कई सारे ऐसे लोगों से बात कर रहा है। जिन्होंने बहुत अधिक वनडे क्रिकेट खेला है। इससे की पता कर सके कि किस तरीके के रवैया और मानसिकता की जरूरत होती है। उसके जैसे बल्लेबाज को अतिरिक्त मैच देना जरूरी है। ताकि वह लय और आत्मविश्वास हासिल कर सके। जिस तरह से उसने इस साल आईपीएल की शुरुआत की पहले चार पांच मैच में ज्यादा रन नहीं बनाएं। लेकिन देखो उसके बाद क्या किया।”

ALSO READ: IPL 2024 BIG UPDATE: विराट कोहली फिर बनेंगे आरसीबी के कप्तान, इस वजह से फाफ डू प्लेसिस ने किया कप्तानी छोड़ने का फैसला