Placeholder canvas

RCB के नहीं बल्कि इस IPL टीम के कप्तान बन सकते हैं Rohit Sharma, आईपीएल 2025 से पहले होगी घोषणा

by RAHUL MISHRA
ROHIT SHARMA MUMBAI INDIANS IPL 2024

आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत हो चुकी है. अब तक कुल 26 मैच खेले जा चुके हैं और आज रात पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा. आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद आईपीएल 2025 (IPL 2025) के लिए मेगा ऑक्शन होगा, इस दौरान सिर्फ 3 खिलाड़ियों को छोड़ फ्रेंचाइजी को सभी खिलाड़ियों को रिलीज करना होगा.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2024 से ठीक पहले कप्तानी से हटा दिया था और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टीम का कप्तान बना दिया था, उसके बाद से ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और खबरें हैं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जल्द मुंबई इंडियंस से अपना नाम वापस ले सकते हैं.

Rohit Sharma बन सकते हैं इस टीम के कप्तान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बीयरबाइसेप्स पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए बड़ा दावा किया है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि

“रोहित शर्मा के पास कम से कम 2 और सीजन के लिए कप्तानी रहनी चाहिए थी, लेकिन फ्रेंचाइजी ने उनसे कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी, यह सही फैसला नहीं है.”

माइकल वॉन ने आगे कहा कि

“रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं. इस बर्ताव के बाद वो टीम का हिस्सा रहना नहीं चाहेंगे.”

माइकल वॉन से जब पूछा गया कि अगर रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस छोड़ते हैं, तो किस टीम के साथ जा सकते हैं, इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि

“मैं रोहित शर्मा को चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में खेलते देख पा रहा हूं.”

आईपीएल नीलामी 2024 से ठीक पहले Rohit Sharma से छिनी थी मुंबई इंडियंस ने कप्तानी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 4 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. रोहित शर्मा जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे, टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था. रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा की प्रतिभा को देखते हुए खुद ही मुंबई इंडियंस की कप्तानी छोड़कर हिटमैन को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया था.

हालांकि मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 की नीलामी से ठीक पहले पता नहीं क्या ही सुझा कि टीम ने रोहित शर्मा को हटाकर गुजरात टाइटंस से हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ रूपये देकर ट्रेड किया और टीम का कप्तान बना दिया.

रोहित शर्मा बतौर ओपनर बल्लेबाज इस समय टीम का हिस्सा हैं और ये निश्चित है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2024 के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ देंगे और किसी और फ्रेंचाइजी की कमान बतौर कप्तान संभाल सकते हैं.

ALSO READ:T20 World Cup 2024 के लिए फाइनल हुआ विकेटकीपर बल्लेबाज, कप्तान रोहित शर्मा ने की है इस खिलाड़ी की मांग

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00