Placeholder canvas

Rohit Sharma ने हार्दिक पंड्या को दिया अल्टीमेटम, अगर खेलना है टी20 विश्व कप 2024 तो करना होगा ये काम

by AMIT RAJPUT
hardik pandya on rohit shrma captaincy

टी20 विश्व कप 2024 (ICC T20 World Cup 2024) को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। भारतीय टीम (Team India) मैनेजमेंट भी विश्व कप की तैयारियों में जुट चुके हैं। इसी कड़ी में हाल ही में मुंबई, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और भारतीय चयनकर्ता अजित अगरकर (Ajit Agarkar) की मीटिंग हुई थी। जहां विश्व कप से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की गई।

Rohit Sharma और विराट कोहली कर सकते हैं पारी की शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई की मीटिंग में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करने का मौका देने पर चर्चा हुई है। कुछ समय पहले कोहली ने टीम मैनेजमेंट से उनके टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने पर स्पष्टता मांगी थी। रिपोर्ट के अनुसार टीम मैनेजमेंट ने उन्हें इस पर स्पष्टता दे भी दी है।

विराट कोहली के अलावा मीटिंग में रियान पराग और यशस्वी जायसवाल को लेकर भी चर्चा की गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई रियान पराग पर नजरें बनाई हुई है, जिस तरह उन्होंने अब तक प्रदर्शन किया है। यदि उनका यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहता है, तो बीसीसीआई उन्हें टी20 विश्व कप के लिए टीम में चुन सकती है।

Rohit Sharma ने हार्दिक पंड्या को दिया अल्टीमेटम

इस मीटिंग में हार्दिक पंड्या को भी लेकर चर्चा की गई है। वें मुंबई इंडियंस के कप्तान भी हैं। सूत्रों के अनुसार, रोहित शर्मा और अजित अगरकर ने हार्दिक पंड्या को साफ सिग्नल दे दिया है कि यदि उन्हें टी20 विश्व कप खेलना है, तो उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी करनी होगी और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

गौरतलब है कि अब तक मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या के लिए यह सीजन अब तक खास नहीं रहा है। उन्होंने टूर्नामेंट अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगाया और न ही ज्यादा विकेट हासिल किए। दूसरी ओर चेन्नई के शिवम दुबे अपनी बल्लेबाजी से गहरी छाप छोड़ रहे है। टीम पंड्या की जगह उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

ALSO READ: दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद भड़के कप्तान Shubman Gill, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना टीम के शर्मनाक हार का जिम्मेदार

Published on April 18, 2024 2:54 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00