Placeholder canvas

दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद भड़के कप्तान Shubman Gill, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना टीम के शर्मनाक हार का जिम्मेदार

by AMIT RAJPUT
Shubman Gill Post match gt ipl 2024

Shubman Gill, GT, IPL 2024: बुधवार का दिन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के अब तक के आईपीएल (IPL 2024) इतिहास का सबसे बुरा दिन रहा टीम पहली बार आईपीएल इतिहास में 89 रन पर ऑलआउट हो गई है। यह गुजरात टाइटंस का अब तक का आईपीएल इतिहास का सबसे छोटा स्कोर है। साथ ही यह इस सीजन का सबसे छोटा स्कोर भी है।

यही कारण रहा है कि इस मुकाबले में टीम को 11.1 ओवर शेष रहते 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस के इस प्रदर्शन से शुभमन गिल (Shubman Gill) काफी दुखी नजर आए।

Shubman Gill ने बल्लेबाजों को माना हार का जिम्मेदार

मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बात करते हुए कहा कि

“हमारी बल्लेबाजी बहुत औसत थी, और आगे बढ़ना और मजबूत वापसी करना महत्वपूर्ण है। विकेट ठीक था, अगर आप कुछ आउट हुए खिलाड़ियों को देखें तो इसका पिच से कोई लेना-देना नहीं था। मैं कहूंगा कि खराब शॉट चयन।”

वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आगे कहा कि

“जब विपक्षी टीम 89 रनों का पीछा कर रही हो, जब तक कि कोई डबल हैट्रिक नहीं ले लेता, विपक्षी टीम हमेशा खेल में बनी रहेगी। यह हमारे लिए सीज़न का केवल आधा पड़ाव है, हमने 3 जीते हैं और उम्मीद है कि हम पिछले कुछ वर्षों की तरह अगले 7 में से 5-6 और जीतेंगे और आगे बढ़ेंगे।”

8 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा

मैच में गुजरात टाइटंस की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) और रिद्धिमान साहा ओपनिंग करने आए, लेकिन दोनों ही कुछ खास नही कर सके। कप्तान शुभमन गिल 8 रन बनाकर ईशांत शर्मा का शिकार बने। इसके बाद रिद्धिमान साहा भी 2 रन बनाकर चलते बने। साई सुदर्शन भी ज्यादा देर नही रूके और 12 रन बनाकर रन आउट हो गए।

इसके बाद टीम के विकेट लगातार गिरते रहे। टीम के बल्लेबाज 8 बल्लेबाज दहाई का आंकडा भी नही छू सके। टीम की ओर से राशिद खान ने सबसे 31 रन बनाए।

गुजरात टाइटंस 17.3 ओवर में 89 पर आउट हो गई, जबकि दिल्ली की ओर से मुकेश कुमार ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। वहीं स्टब्स और ईशांत शर्मा ने 2-2 विकेट हासिल किए। दिल्ली कैपिटल्स ने यह लक्ष्य 8.5 ओवर में हासिल कर लिया।

ALSO READ: ऋषभ पंत ने बताया क्यों दिल्ली के सामने बेबस दिखी गुजरात, सिर्फ इस वजह से मात्र 53 गेंदों में खत्म कर दिया मैच

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00