Placeholder canvas

IPL 2023: हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के रोहित शर्मा, सरेआम इस खिलाड़ी को ठहराया मुंबई इंडियंस की हार का जिम्मेदार

26 मई को आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात (MI vs GT) के बीच में खेला गया। जहां गुजरात (Gujarat Titans) की टीम ने एक बार फिर से शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए दूसरी बार फाइनल में अपनी जगह बनाई है। वहीं इस करारी हार के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान पर भड़कते हुए दिखाई दिए।

हार के बाद Rohit Sharma ने दिया बड़ा बयान

मुकाबला हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बड़ा बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि,

“यह एक अच्छा टोटल था, शुभमन गिल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। पिच वास्तव में अच्छी थी। गुजरात टाइटंस ने 25 रन एक्स्ट्रा बना लिए थे, जब हमने बल्लेबाजी की तो हम काफी सकारात्मक थे। हम पर्याप्त पार्टनरशिप नहीं कर सके। कैमरूम ग्रीन और सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम रास्ता भटक गए।”

इस खिलाड़ी पर Rohit Sharma ने फोड़ा हार का ठीकरा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने बयान को आगे बढ़ाया, जिसमें उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि,

“हमने पावरप्ले में कुछ विकेट गंवाए और इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते समय तेजी नहीं मिली। हम एक बल्लेबाज ऐसा चाहते थे जैसे शुभमन गिल ने अंत तक बल्लेबाजी की। हमारी बल्लेबाजी सबसे बड़ी सकारात्मक रही है, कुछ युवा खिलाड़ी विशेष रूप से और इसे अगले सीजन में ले जाएं और देखें, आप क्या कर सकते हैं।

इस सीजन में सभी गेंदबाजी टीमों को चुनौती दी गई है, पिछले गेम में जो हुआ उसे देखते हुए हमारा प्रदर्शन शानदार रहा। शुभमन को श्रेय देना चाहिए, वह शानदार फॉर्म में है और मुझे उम्मीद है कि वह इसे जारी रखेगा।”

गुजरात से हारी मुंबई इंडियंस

मुंबई की शुरुआत बिल्कुल भी खास नहीं थी। सलामी बल्लेबाजों ने मिलकर के महज 12 रन ही जोड़े। टीम के लिए कैमरून ग्रीन ने 30 रनों की पारी खेली, तो तिलक वर्मा ने 37 रन बनाए, ईशान किशन की जगह बल्लेबाजी करने आए विष्णु विनोद ने 5 रन तो टिम डेविड और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 रन बनाए। पीयूष चावला भी पर अपना विकेट गंवा बैठे।

सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 61 रन बनाने का काम किया। गुजरात की तरफ से गेंदबाजों की बात करें तो मोहित शर्मा ने 5 विकेट लेने का काम किया। मोहम्मद शमी और राशिद खान को दो-दो विकेट हासिल हुए।

ALSO READ: IPL 2023: फाइनल में पहुंचते Hardik Pandya में दिखा घमंड, शुभमन गिल को नजरअंदाज कर खुद को ही दे दिया जीत का पूरा श्रेय