Placeholder canvas

IPL 2023: फाइनल में पहुंचते Hardik Pandya में दिखा घमंड, शुभमन गिल को नजरअंदाज कर खुद को ही दे दिया जीत का पूरा श्रेय

डिफेंडिंग चैंपियन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस, आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल में पहुंच चुकी है, जहां क्वालीफायर राउंड टू में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद गुजरात अब फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ने को तैयार हैं. इसी बीच हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फाइनल में पहुंचने की खुशी जाहिर कर रहे हैं और उन्होंने शुभमन गिल के बजाय एक अन्य खिलाड़ी को सारा क्रेडिट दे दिया.

हार्दिक पंड्या ने खुद लिया शुभमन गिल की पारी का क्रेडिट

इस मुकाबले को जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने खुद को ही इस जीत का श्रेय देते हुए शुभमन गिल की कामयाबी का पूरा श्रेय लेते हुए कहा कि

“यहां तक पहुंचने के लिए काफी हार्ड वर्क किया है. आज खिलाड़ियों ने शानदार पारी खेली है. वह लगातार प्रैक्टिस कर रहे थे. टीम का कॉन्फिडेंस लेवल अच्छा था. शुभमन गिल ने आज काफी अच्छी पारी खेली थी. मेरी उनसे काफी बात होती है. हम उनकी एनर्जी रिस्पांसिबिलिटी को नजरअंदाज नहीं कर सकते. राशिद खान से मैंने शुभमन गिल को लेकर काफी बातें की है. आज कुल मिलाकर हमारी टीम शानदार रहीं. अब हमें बस फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने का इंतजार है.”

शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी

आपको बता दें कि शुभ्मन गिल ने इस मुकाबले में शतकीय पारी से अपनी टीम का स्कोर 233 तक पहुंचाया, जहां अब ऑरेंज कैप पर शुभमन गिल का कब्जा हो चुका है.

इस मुकाबले में देखा गया कि बारिश के कारण टॉस में 45 मिनट की देरी हुई. हालांकि बारिश रुकने के बाद जब मैच शुरू हुआ तो दर्शकों का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा था और अब बरसने की बारी शुभमन गिल और मोहित शर्मा की थी.

ALSO READ: “हार्दिक ने कहा कि सूर्या के खिलाफ….” मोहित शर्मा ने खोला राज बताया सूर्यकुमार यादव के खिलाफ क्या थी रणनीति